scriptरिमझिम फुहार के बीच बस्तर संभाग के सभी जिलों में हुआ ध्वजारोहण | 15 August Flag Hoisting in India, Independence Day News | Patrika News
जगदलपुर

रिमझिम फुहार के बीच बस्तर संभाग के सभी जिलों में हुआ ध्वजारोहण

आज 15 अगस्त (Independence Day) को पूरे देश में आजादी का पर्व मनाया जा रहा है।

जगदलपुरAug 15, 2019 / 09:36 am

Badal Dewangan

ध्वजारोहण

बारिश के बीच सांसद दीपक बैज ने किया ध्वजारोहण, कर रहे परेड का निरीक्षण

जगदलपुर . संभाग मुख्यालय जगदलपुर के लालबाग मैदान में बस्तर लोकसभा सांसद दीपक बैज द्वारा ध्वजारोहण किया गया। ध्वजारोहण के बाद मुख्य अतिथि ने जिला प्रमुख कलक्टर अज्जाज तमबोली के व पुलिस अधीक्षक के साथ परेड का निरीक्षण किया।
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लालबाग परेड मैदान में सांसद दीपक बैज ने झंडा फहराने के उपरांत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के स्वतंत्रता दिवस संदश का वाचन किया। वहीं बीजापुर में बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने ध्वजारोध किया, कोंडागांव में अभनपुर विधायक धनेंद्र साहू नें तिरंगा फहराया। नारायणपुर में विक्रम मंडावी ने ध्वज फहराकर लोगों को संबोधिक किया सुकमा में संतराम नेताम बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने ध्वजारोहण किया, साथ ही परेड का निरीक्षण कर मुख्यमंत्री के स्वतंत्रता संदेश का वाचन किया। दंतेवाड़ा में मनोज मंडावी स्थानीय विधायक ने ध्वजा रोहण किया दंतेवाड़ा. विक्रम मंडावी बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने ध्वजारोहण किया वहीं परेड का निरीक्षण किया। सभी जिला मुख्यालय में मुख्यमंत्री के स्वतंत्रता दिवस का संदेश पढ़ा जा रहा है।

Home / Jagdalpur / रिमझिम फुहार के बीच बस्तर संभाग के सभी जिलों में हुआ ध्वजारोहण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो