scriptजमीन में सो रहे थे दो मासूम, आधी रात रेंगते हुए आया यमराज, बुझा गया एक ही घर का दो चिराग | 2 innocent children of same family were Death by snake bite | Patrika News
जगदलपुर

जमीन में सो रहे थे दो मासूम, आधी रात रेंगते हुए आया यमराज, बुझा गया एक ही घर का दो चिराग

एक ही परिवार के दो बच्चों (innocent children) को जहरीले सांप (Toxic snake) ने डस लिया (Snake Bite) जिनसे उनकी मौत (Death) हो गई है पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है।

जगदलपुरAug 01, 2019 / 12:04 pm

Badal Dewangan

snake bite

जमीन में सो रहे थे दो मासूम, आधी रात रेंगते हुए आया यमराज, बुझा गया एक ही घर का दो चिराग

जगदलपुर. बीजापुर के कुटरू थाना के रानीबोदली में एक ही परिवार के 2 मासूमों के मौत सांप काटने (Snake Bite) से हो गई है। दरअसल यह मासूम अपने घर मं ज़मीन पर सोए हुए तभी जहरीले सांप उनके घर में प्रवेश किया और दोनो मासूमों को डस लिया। जिससे 7 महीने के भाई राजकुमार उद्दे और 4 साल की बहन रेशम उद्दे की मौत हो गई है। एक परिवार के दोनों चिराग बुझने से गांव में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें

शराब पीकर सहायक शिक्षक बिना अनुमति घुस गया प्रभारी कलक्टर के चेंबर में, फिर जो हुआ जानकर चौंक जाएगें आप

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से लगभग 47 किमी दूर स्थित ग्राम पंचायत रानीबोदली से 05 किमी दूर नदी उस पार बसा कत्तुर गांव इन दिनों बारिश के चलते कुटरु फरसेगढ़ के आसपास के कई गांवों के साथ सम्पर्क टूट चुका है। जिससे सांप के डसने के डसने से नदी पार कर अस्पताल लेकर जाते समय में ही रास्ते में ही मासूमों ने दम तोड़ दिया। आपको बता दें कि, नदी में पानी भर जाने से राहगीरों को अन्य मार्गों से लम्बा रास्ता तय करना पड़ रहा है। रानीबोदली से कुतुल जाने के रास्ते पर बहता नदी का पानी निकलने का नाम नहीं ले रहा जिस कारण बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई।

Home / Jagdalpur / जमीन में सो रहे थे दो मासूम, आधी रात रेंगते हुए आया यमराज, बुझा गया एक ही घर का दो चिराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो