scriptघर वालों पर उस समय टूट पड़ा पहाड़, जब परिजनों को मिली ये बुरी खबर | accident in NH 30, total 3 were dead including father and son | Patrika News
जगदलपुर

घर वालों पर उस समय टूट पड़ा पहाड़, जब परिजनों को मिली ये बुरी खबर

पिकअप के साथ Accident Report मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

जगदलपुरJun 23, 2019 / 10:53 am

Badal Dewangan

accident Report

घर वालों पर उस समय टूट पड़ा पहाड़, जब परिजनों को मिली ये बुरी खबर

जगदलपुर. बस्तर में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार देवड़ा के करीब एक मालवाहक पिकअप ने ठोकर मार दी। ठोकर accident इतनी जबरदस्त थी की मौके पर ही वाहन सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें पिता लक्ष्मण, बेटा विरेंद्र और दोस्त सदाशिव शामिल हैं।

तेज रफ्तार से बाइक को ठोकर मार दी
मामले की जांच कर रहे कोतवाली के एएसआई सतीश यादव ने बताया कि सदाशिव और लक्ष्मण दोस्त थे और दोनो ही मिस्त्री का काम करते थे। शनिवार को लक्ष्मण अपने साथ पांच वर्षीय बेटे विरेंद्र को भी लेकर आया था। यह तीनों शाम को पेमेंट लेकर एक मोटरसाइकिल (सीजी 17 केएन 5761) में सवार होकर मसगांव और देवड़ा के लिए रवाना हो गए थे। जैसे ही उनकी गाड़ी मसगांव के करीब पहुंची तभी मालवाहक पिकअप (टीएल १२ यू ८४७५) तेज रफ्तार से बाइक को ठोकर मार दी।

एंबूलेंस को फोन किया
ठोकर Accident इतनी जबरदस्त थी कि बाइक करीब 30 दूर जाकर गिरी और उसमें बैठे तीनों लोग भी। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बचाने के लिए एंबूलेंस को फोन किया। कुछ ही देर में एंबूलेंस ambulence पहुंची लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची। तीनों के शवों को मेडिकल कॉलेज Medical collage रवाना किया। वहीं सडक़ पर लगे जाम को हटाते हुए यातायात व्यवस्था सुचारू की गई। साथ ही मामले की जांच में भी वे जुट गए हैं।

Home / Jagdalpur / घर वालों पर उस समय टूट पड़ा पहाड़, जब परिजनों को मिली ये बुरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो