scriptकैंपस के बाहर घूमने निकले कॉलेज स्टूडेंट्स की बाइक को अनजान गाड़ी ने मारी ठोकर, हालत गंभीर | Breaking : 2 College Students injured in Road accident in Jagdalpur CG | Patrika News
जगदलपुर

कैंपस के बाहर घूमने निकले कॉलेज स्टूडेंट्स की बाइक को अनजान गाड़ी ने मारी ठोकर, हालत गंभीर

जगदलपुर जिले के पंडरीपानी के पास एक दर्दनाक सडक़ हादसे में दो कॉलेज के छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना में दोनो छात्रों को सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।

जगदलपुरMay 01, 2019 / 11:37 am

Akanksha Agrawal

road accident

कैंपस के बाहर घूमने निकले कॉलेज स्टूडेंट्स की बाइक को अनजान गाड़ी ने मारी ठोकर, हालत गंभीर

जगदलपुर. जगदलपुर जिले के पंडरीपानी के पास एक दर्दनाक सडक़ हादसे में दो कॉलेज के छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना में दोनो छात्रों को सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद उनका इलाज अस्पताल में जारी है।
मिली जानकारी के मुताबिक कृषि विश्वविद्यालय में पढऩे वाले दो स्टूडेंट्स मंगलवार देर रात बाइक से बाहर जाने को निकले। स्टूडेंट्स विशेष पटेल और ओमकार मेहता साथ घूमने निकल गए। आधे रास्ते जाने के बाद अचानक उनकी बाइक का एक्सीडेंट हो गया। जिससे दोनों छात्र बाइक से दूर जा गिरे और बाइक के परखच्चे उड़ गए।
स्टूडेंट्स को इस हालत में देखकर आसपास के ग्रामीणों ने उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने ओमकार मेहता की खराब हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया है। साथ ही विशेष पटेल के जबड़ में चोट आने के कारण डॉक्टरों को उसका ऑपरेशन करना पड़ा। ऑपरेशन के बाद अब उसकी हालत स्थिर है और उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Jagdalpur / कैंपस के बाहर घूमने निकले कॉलेज स्टूडेंट्स की बाइक को अनजान गाड़ी ने मारी ठोकर, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो