मां के जहर देने से बच्चों की उल्टी के बाद हुई थी मौत, जिसे खाकर घर की 1 दर्जन बतख व मुर्गीयों का हुआ ये हाल

मां के जहर देने से बच्चों की उल्टी के बाद हुई थी मौत, जिसे खाकर घर की 1 दर्जन बतख व मुर्गीयों का हुआ ये हाल

Badal Dewangan | Updated: 13 Aug 2019, 05:35:54 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

जिस घटना ने पूरे प्रदेश का दिल दहला दिया जिसमें एक मां ने अपने दोनों बेटियों को जहर देकर खुद जहर खा लिया था जिसमें मां व छोटी बेटी की मौत हो गई थी।

सुकमा. सुकमा जिले के पालेम गांव में कल सुबह हुआ हादसा जिसमें एक मां ने पहले अपने दोनों मासूम बेटियों को जहर देकर मार डाला फिर खुद जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौत से पहले जब मां ने दोनों बच्चियों को जहर दिया था तो खाने के बाद बड़ी बेटी को उल्टी होने लगी थी। जिसके बाद ये मामला सामने आया आसपास के लोगों ने सभी को अस्पताल में भर्ती किया। उस सुनसान घर में घर मे पल रही मुर्गी व बतखों ने बच्चे की उल्टी को खा लिया। जिससे उनकी भी तड़प तड़प कर उनकी मौत हो गई।

Read More : मां ने पहले दो मासूम बेटियों को दिया जहर फिर खुद भी उसका सेवन कर सो गई मौत की नींद, दो की मौत

ये है पूरा मामला
सुकमा जिले के कुकानार थानाक्षेत्र में आने वाले गांव पालेम में एक परिवार में एक मां ने पहले अपनी दो बेटियों को जहर का सेवर करवाया और फिर खुद भी जहर का सेवन कर लिया। जिससे कुछ ही देर में जहर का असर होने से मां व उसकी छोटी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई है। जब यह बात आसपास के लोगों को पता चली तो लोगों ने तुरंत तीनों को अस्पताल ले ताया गया जहां मां और छोटी बेटी को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं बड़ी बेटी की का इलाज आज भी जारी है।

Read More About Sukma news

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned