scriptमां के जहर देने से बच्चों की उल्टी के बाद हुई थी मौत, जिसे खाकर घर की 1 दर्जन बतख व मुर्गीयों का हुआ ये हाल | Cock And Duck died by eating Mother and child vomit, sukma news | Patrika News
जगदलपुर

मां के जहर देने से बच्चों की उल्टी के बाद हुई थी मौत, जिसे खाकर घर की 1 दर्जन बतख व मुर्गीयों का हुआ ये हाल

जिस घटना ने पूरे प्रदेश का दिल दहला दिया जिसमें एक मां ने अपने दोनों बेटियों को जहर देकर खुद जहर खा लिया था जिसमें मां व छोटी बेटी की मौत हो गई थी।

जगदलपुरAug 13, 2019 / 05:35 pm

Badal Dewangan

deid child

मां के जहर देने से बच्चों की उल्टी के बाद हुई थी मौत, जिसे खाकर घर की 1 दर्जन बतख व मुर्गीयों का हुआ ये हाल

सुकमा. सुकमा जिले के पालेम गांव में कल सुबह हुआ हादसा जिसमें एक मां ने पहले अपने दोनों मासूम बेटियों को जहर देकर मार डाला फिर खुद जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौत से पहले जब मां ने दोनों बच्चियों को जहर दिया था तो खाने के बाद बड़ी बेटी को उल्टी होने लगी थी। जिसके बाद ये मामला सामने आया आसपास के लोगों ने सभी को अस्पताल में भर्ती किया। उस सुनसान घर में घर मे पल रही मुर्गी व बतखों ने बच्चे की उल्टी को खा लिया। जिससे उनकी भी तड़प तड़प कर उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

मां ने पहले दो मासूम बेटियों को दिया जहर फिर खुद भी उसका सेवन कर सो गई मौत की नींद, दो की मौत

ये है पूरा मामला
सुकमा जिले के कुकानार थानाक्षेत्र में आने वाले गांव पालेम में एक परिवार में एक मां ने पहले अपनी दो बेटियों को जहर का सेवर करवाया और फिर खुद भी जहर का सेवन कर लिया। जिससे कुछ ही देर में जहर का असर होने से मां व उसकी छोटी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई है। जब यह बात आसपास के लोगों को पता चली तो लोगों ने तुरंत तीनों को अस्पताल ले ताया गया जहां मां और छोटी बेटी को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं बड़ी बेटी की का इलाज आज भी जारी है।

Read More About Sukma news

Home / Jagdalpur / मां के जहर देने से बच्चों की उल्टी के बाद हुई थी मौत, जिसे खाकर घर की 1 दर्जन बतख व मुर्गीयों का हुआ ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो