scriptइस खेल में पुलिस अधीक्षक को पटखनी देने वाला कोई और नहीं, जिले के कलक्टर हैं, जानिए फिर क्या हुआ | Collector defeated Superintendent of Police in Kabaddi competition | Patrika News
जगदलपुर

इस खेल में पुलिस अधीक्षक को पटखनी देने वाला कोई और नहीं, जिले के कलक्टर हैं, जानिए फिर क्या हुआ

कटेकल्याण ब्लॉक के चिकपाल में कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ था आयोजन, जिसमें जिला कलक्टर से पुलिस अधीक्षक मात खा गए।

जगदलपुरOct 18, 2019 / 01:55 pm

Badal Dewangan

इस खेल में पुलिस अधीक्षक को पटखनी देने वाला कोई और नहीं, जिले के कलक्टर हैं, जानिए फिर क्या हुआ

इस खेल में पुलिस अधीक्षक को पटखनी देने वाला कोई और नहीं, जिले के कलक्टर हैं, जानिए फिर क्या हुआ

जगदलपुर. दंतेवाड़ा के चिकपाल में कैंप में एक कबड्डी प्रतियोगिता रखी गई थी। जिसके बाद सभी खिलाडिय़ों को खेलते देख कलक्टर भी हाथ आजमाने उतरे और देखते ही देखते एसपी साहब को जिला कलक्टर ने धराशाई कर दिया।

कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन किया
दक्षिण बस्तर के दंतेवाड़ा जिले के कटेकल्याण ब्लाक के चिकपाल गांव में बुधवार को एक नए सीएएफ कैंप का उद्घाटन भी किया गया। इस कार्यक्रम में जिले भर से कई अधिकारी पहुंचे थे। वहीं चिकपाल पहली बार जिला कलेक्टर पहुंचे थे। इसी उपलक्ष में पुलिस विभाग द्वारा कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा और एसपी अभिषेक पल्लव ने यहां कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। जब दोनों मैदान में उतरे तो कबड्डी स्पर्धा के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित लोगों के अनुरोध पर कलेक्टर और एसपी भी मैदान में उतर गए। और कबड्डी खेलने लगे इसी बीच कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने एसपी डॉ अभिषेक पल्लव को देखते ही देखते ऐसी पटखनी दे दी कि, पूरे दर्शकों में तालियां बजने लगी।

5.5 लाख के इनामी दो नक्सलियों ने किया सरेंडर
चिकपाल में खुले नए पुलिस कैंप में दो हार्डकोर नक्सलियों ने अफसरों के समक्ष आत्मसमर्पण कर समाज की मुख्यधारा में शामिल होकर शांतिपूर्ण जीवन जीने का संकल्प लिया। सरेंडर करने वाले दोनों नक्सलियों एलओएस कमांडर हडमा उर्फ हरिराम तथा दूसरा जन मिलिशिया कमांडर माड़ा उर्फ हड़मा पर शासन द्वारा ५-५ लाख का इनाम घोषित था।

Home / Jagdalpur / इस खेल में पुलिस अधीक्षक को पटखनी देने वाला कोई और नहीं, जिले के कलक्टर हैं, जानिए फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो