scriptलापरवाही देख भड़के कलक्टर, फिर सुनाई ऐसी सजा कि कर्मचारियों के भी उड़ गए होश… | Collector employe hear negligence shame such conviction all of above | Patrika News
बस्तर

लापरवाही देख भड़के कलक्टर, फिर सुनाई ऐसी सजा कि कर्मचारियों के भी उड़ गए होश…

राज्य शासन को जांच के लिए पत्र लिखने सहित सख्त कार्रवाई करने दिया निर्देश। संकूल समन्वयक को निलंबित करने सहित अन्य को लिया आड़े हाथों।

बस्तरFeb 07, 2018 / 03:39 pm

Eshwar Prashad Panigrahi

कलक्टर ने कर्मचारियों को लापरवाही की सुनाई ऐसी सजा कि शर्म से हो गए पानी-पानी...

कलक्टर ने कर्मचारियों को लापरवाही की सुनाई ऐसी सजा कि शर्म से हो गए पानी-पानी…

कलक्टर ने कर्मचारियों को लापरवाही की सुनाई ऐसी सजा कि शर्म से हो गए पानी-पानी…

जगदलपुर . शासकीय काम में लापरवाही बरतने व इससे आम जनों को होने वाली परेशानी को लेकर मंगलवार को समय सीमा की बैठक में कलक्टर धनंजय देवांगन सख्त नजर आए। एक-एक कर उन्होंने श्रम पदाधिकारी, शिक्षा, महिला व बाल विकास विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों सहित अन्य स्व सहायता समूहों तक को आड़े हाथों लिया है। कलक्टोरेट के प्रेरणा कक्ष में हुई बैठक में श्रमिक कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने पर जिला श्रम पदाधिकारी के खिलाफ जमकर नाराजगी व्यक्त की। कलक्टर ने कहा कि शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन प्राथमिकता पर किया जाना चाहिए था। इसके लिए दिए गए निर्देशों का पालन विभागीय अधिकारी नहीं कर रहे हैं।
अधिकारी-कर्मचारी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश
इसके अलावा बास्तानार तहसीलदार ने अपने इलाके के दौरा में तहसील क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्र और स्कूलों के निरीक्षण में पाई गई अनियमितता के बारे में मिली जानकारी के आधार पर दोषी अधिकारी- कर्मचारी के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई करने कहा है। दरभा में शिक्षकों की अनुपस्थिति को लेकर खंड शिक्षा अधिकारी और सहायक खंड शिक्षा अधिकारी से सफाई मांगने व संकूल समन्वयकों को निलंबित किए जाने आदेश दिए हैं।

Home / Bastar / लापरवाही देख भड़के कलक्टर, फिर सुनाई ऐसी सजा कि कर्मचारियों के भी उड़ गए होश…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो