फ्लाईंग स्क्वायड ने बाइक व कार पर कार्रवाई कर 5 लाख पकड़ा

फ्लाईंग स्क्वायड ने बाइक व कार पर कार्रवाई कर 5 लाख पकड़ा

Badal Dewangan | Publish: Oct, 14 2018 10:53:20 AM (IST) Jagdalpur, Chhattisgarh, India

फ्लाईंग स्क्वायड की टीम ने शनिवार को आड़ावाल चेक पोस्ट पर एक मोटर सायकल और एक चार पहिया इनोवा को रोककर जब जांच की तो उनके होश उड़ गए।

जगदलपुर. फ्लाईंग स्क्वायड की टीम ने शनिवार को आड़ावाल चेक पोस्ट पर एक मोटर सायकल और एक चार पहिया इनोवा को रोककर जब जांच की तो उनके होश उड़ गए। दरअसल इन वाहनों से टीम को 534760 नगद प्राप्त हुए। सहायक कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा की दी निशानदेही पर रात 12 बजे ओडिशा के कोटपाड़ से आ रही इनोवा क्रमांक ओआर 02 बीआर 5392 से एक लाख रुपए नगद बरामद किए। वहीं इसके बाद सुबह 9.10 बजे दोपहिया वाहन क्रमांक एमपी 17 एमजे 4998 से 4 लाख 34 हजार 760 रुपए नगद जांच के दौरान पाया गया। जांच के दौरान उचित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए जाने के कारण राशि को बोधघाट थाना प्रभारी के सुपुर्द कर दिया गया। दोपहिया वाहन में पकड़े गए राशि के संबंध में श्रीराम फायनेंस कम्पनी के शाखा प्रबंधक द्वारा यह राशि ऋणदाताओं से की गई वसूली की बताकर इसे छोडऩे का आग्रह किया गया है।


कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. अय्याज तम्बोली ने आम नागरिकों और व्यापारियों की परेशानी को दूर करने के लिए जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रभात मलिक, सहायक कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा और कोषालय अधिकारी धीरज नशीने की सदस्यता वाली एक समिति गठित की है, जो जब्त राशि और सामग्री को छोडऩे पर विचार करेगी। राजनैतिक उपयोग के लिए संदेह की स्थिति में प्रकरण का निराकरण न्यायालय के माध्यम से किया जाएगा। आम नागरिकों एवं व्यापारियों को असुविधा से बचने के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित राशि 50 हजार रुपये से अधिक नगदी लेकर नहीं चलने तथा सामग्री व सम्पूर्ण दस्तावेज साथ लेकर चलने की अपील की गई है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned