scriptइधर नक्सली पूरे संभाग में खेल रहे हैं पर्चा-पर्चा, उधर उनके ही साथियों ने उनकी मर्जी के खिलाफ किया ये काम | Here the Naxalites are playing in the entire division | Patrika News
जगदलपुर

इधर नक्सली पूरे संभाग में खेल रहे हैं पर्चा-पर्चा, उधर उनके ही साथियों ने उनकी मर्जी के खिलाफ किया ये काम

विधानसभा चुनाव के विरोध में नक्सली पूरे संभाग में पर्चा फेंक रहे है कि वोट किसी को न दें और विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करें….

जगदलपुरNov 06, 2018 / 03:35 pm

Badal Dewangan

naxali

इधर नक्सली पूरे संभाग में खेल रहे हैं पर्चा-पर्चा, उधर उनके ही साथियों ने उनकी मर्जी के खिलाफ किया ये काम

बादल देवांगन/जगदलपुर. नक्सली पूरे बस्तर संभाग के अंदरूनी इलाकों में पर्चों व बैनरो तले विधानसभा चुनाव का बहिष्कार कर रहे है। विधानसभा चुनाव के बहिष्कार के चलते उन्होनें कई वारदातों को अंजाम भी देते आए हैं। जहां गत 27 अक्टूबर को नक्सलियों ने एक बख्तर बंद गाड़ी को उड़ा दिया था जिसमें चार जवान शहीद हो गए थे, वहीं दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

नक्सली अपनी संगठन को मजबूत करनें में फिलहाल नाकाम नजर आ रहे है
इसी विरोध में नक्सली अपनी संगठन को मजबूत करनें में फिलहाल नाकाम नजर आ रहे है। इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि, नक्सली एक तरफ पर्चा पर्चा खेल रहे हैं और दूसरी ओर उनके ही संगठन के साथी आत्मसमर्पण कर रहे है। आज नारायणपुर में बस्तर आइजी के सामने 62 नक्सलियों ने नक्सली विचार धारा से अपना मुंह मोड़ते हुए खुद को मुख्यधारा से जोड़ लिया है। यही नहीं 62 मे से 51 ने अपने पास रखी भरमार भी पुलिस को सुपुर्द की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो