scriptजहां होनी थी फर्जी ग्रामसभा बैठक की जांच पास ही नक्सलियों ने कर दिया IED ब्लास्ट, जवान घायल | IED Blast In kirandul, 1 DRG jawan injurd | Patrika News
जगदलपुर

जहां होनी थी फर्जी ग्रामसभा बैठक की जांच पास ही नक्सलियों ने कर दिया IED ब्लास्ट, जवान घायल

ग्रामसभा की बैठक स्थली से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर नक्सलियों ने प्लांट किया था IED, डीआरजी का जवान घायल

जगदलपुरJun 24, 2019 / 03:12 pm

Badal Dewangan

dantewada IED Blast news,IED blast in bastar,

जहां होनी थी फर्जी ग्रामसभा बैठक की जांच पास ही नक्सलियों ने कर दिया आइइडी ब्लास्ट, जवान घायल

जगदलपुर/ दंतेवाड़ा. नक्सलियों ने एक बार फिर बारिश के बीच IED ब्लास्ट कर सभी को चौका दिया है। इस ied blast में डीआरजी का एक जवान घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए अस्प्ताल ले जाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक किरंदुल ब्लॉक के हिरोली डोकापारा में एनएमडीसी की खदान १३ के लिए आज फर्जी ग्रामसभा के जांच की बैठक होनी थी। बैठक के लिए पुलिस ने पूरी तरह से चारों ओर अपने बलों को तैनात किया था। लेकिन स्थली से करीब १ किलोमीटर की दूरी पर ही नक्सलियों ने प्रेशर बम लगाया था। जिसकी ज़द में आने से एक डीआरजी का जवान भातुराम घायल हो गया है। उसके दोनों पैर में गंभीर चोट आई है। जैसे ही आइइडी की आवाज आई सभी सैनिक दौडक़र मौके पर पहुंंचे। घायल जवान को इलाज के लिए किरंदुल के अस्पताल में ले जाया गया है।
जैसे ही सैनिक घटनास्थल पर पहुचें वैसे ही जवानों ने घायल जवान को अस्पताल ले जाने की तैयारी की और पूरे इलाके को घेर लिया। बताया जा रहा है कि, पूरा हिरोली इलाका छावनी में तब्दील हो गया है। आसपास की सर्चिंग जारी है।
पढि़ए बस्तर में हुए IED Blast की सारी खबरें यहां

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

Home / Jagdalpur / जहां होनी थी फर्जी ग्रामसभा बैठक की जांच पास ही नक्सलियों ने कर दिया IED ब्लास्ट, जवान घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो