scriptBreaking : नेशनल हाइवे 63 में रात में हुए सडक़ हादसे में मृतकों की संख्या में इजाफा | Increase in number of dead in road accidents in night at N.H. 63 | Patrika News
जगदलपुर

Breaking : नेशनल हाइवे 63 में रात में हुए सडक़ हादसे में मृतकों की संख्या में इजाफा

नेशनल हाइवे National Highway 63 पर बारातियों को लेकर आ रहे पिकअप Pickup Accident की सामने से आ रही वाहन की टक्कर में हुई थी (causes of road accident) 4 लोगों की मौत

जगदलपुरJun 20, 2019 / 12:10 pm

Badal Dewangan

causes of road accident

Breaking : नेशनल हाइवे 63 में रात में हुए सडक़ हादसे में मृतकों की संख्या में इजाफा

जगदलपुर. बुधवार रात एनएच 63 पर हुए सडक़ हादसे में (causes of road accident) जहां चार लोगों की मौके पर मौत हो गई थी, वहीं उसी हादसे में गंभीर रूप से घायल 1 ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है। जिससे हादसे में मरने वालों की संख्या अब 5 हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक गीदम से बीजापुर की ओर बारातियों को लेकर जा रही एक पिकअप उसी दौरान बीजापुर की ओर से आ रही 709 Truck जोकि एक पिकपक Pickup को टोचन कर गीदम की ओर आ रही थी। बारातियों से भरे पिकअप के ड्राइवर Driver ने पहले तो 709 को गुजरने दिया फिर अचानक पिछे से टोचन Toing van में आ रही पिकअप को ध्यान नहीं दिया और टोचन में आ रही पिकअप के साथ जोरदार टक्कर हो गई जिसमें मौके पर ही 4 लोगों की मौत Sppot Death हो गई। मृतक में ध्रुवा वेक्को 30, बुधनी लेकाम 45, मंगलू लेकाम 24, सोमारी वेडला 50 शामिल है।

भैरमगढ़ अस्पताल के बाद रेफर हुए दंतेवाड़ा
घटना के बाद जहां घायलों को भैरमगढ़ के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया वहीं बाद दंतेवाड़ा के जिला अस्पताल District Hospital रेफर किया गया। जहां 1 ने दम तोड़ दिया। फिलहाल 1 अन्य मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं घायलों का इलाज जिला अस्पताल दंतेवाड़ा में जारी है।

Home / Jagdalpur / Breaking : नेशनल हाइवे 63 में रात में हुए सडक़ हादसे में मृतकों की संख्या में इजाफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो