scriptबस्तर में गरजे CM भूपेश, बोले- भाजपा को अपने चौकीदारों पर भरोसा नहीं… | Lok Sabha CG 2019: CM Bhupesh take a aam sabha in Jagdalpur | Patrika News
जगदलपुर

बस्तर में गरजे CM भूपेश, बोले- भाजपा को अपने चौकीदारों पर भरोसा नहीं…

यहंा उनसे मिलने नगरनार से किसानों का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा था। किसानों से मुख्यमंत्री का सम्मान भी किया।

जगदलपुरMar 25, 2019 / 01:46 pm

चंदू निर्मलकर

CM Bhupesh Baghel

बस्तर में गरजे CM भूपेश, बोले- भाजपा को अपने चौकीदारों पर भरोसा नहीं…

जगदलपुर. लोकसभा में सांसद प्रत्याशी दीपक बैज के नामांकन फार्म भरने के एक दिन पहले रविवार को शहर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को भानपुरी में एक जनसभा ली। मुख्यमंत्री ने जनसभा में कहा कि विधानसभा जीताने के साथ ही प्रदेश की जनता से किए गए वायदों को सरकार ने पूरा कर दिखाया है। हमें पूरा विश्वास है कि लोकसभा में भी हमें अपार जनसमर्थन मिलेगा। मुख्यमंत्री ने इसके पहलेे कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल हुए। यहंा उनसे मिलने नगरनार से किसानों का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा था। किसानों से मुख्यमंत्री का सम्मान भी किया।
भाजपा को अपने ही चौकीदारों पर भरोसा नहीं है
मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि बस्तर में प्रथम चरण मतदान होना है और बस्तर काफ ी महत्वपूर्ण सीट है। गांधी परिवार का बस्तर से काफ ी स्नेह भी है । बस्तर लोकसभा से हमने युवा प्रत्याशी दीपक बैज को मौका दिया है उन्होंने विधायक रहकर अपने क्षेत्र की आवाज लगातार विधानसभा में उठाया है और अब बस्तर लोकसभा की सीटें जीतकर बस्तर की आवाज दिल्ली तक पहुंचाएंगे इसके अलावा उन्होंने भाजपा द्वारा सीटिंग सांसदों को टिकट नहीं दिए जाने पर कहा कि भाजपा को अपने ही चौकीदारों पर विश्वास नहीं रहा।
इसलिए ना रमन सिंह का चला ना नेता प्रतिपक्ष का चल पाया। और अपने सारे वर्तमान सांसद का टिकट काटकर नए चेहरों को मैदान में उतारा है यह हताशा का परिचायक है। वहीं मुन्नीबाई प्रकरण में मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि मुन्नीबाई के बाद अब बस्तर में मुन्ना भाई को भाजपा ने प्रत्याशी चुना है। पहले इस मुन्ना भाई को देख लेंगे फिर मुन्नीबाई प्रकरण को निपटाएंगे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो