scriptशादी समारोह में लगाने आया था टेंट, अचानक आ गया करंट की चपेट में, मौत | Mahesh came to wear wedding ceremony, came in of the curtain, death | Patrika News
जगदलपुर

शादी समारोह में लगाने आया था टेंट, अचानक आ गया करंट की चपेट में, मौत

तालपत्री बांधते समय हाई टेंशन तार तक पहुंच गया हाथ, सीधे गिर पड़ा नीचे और हो गया बेहोश

जगदलपुरMay 19, 2019 / 04:01 pm

Badal Dewangan

Patrika

शादी समारोह में लगाने आया था टेंट, अचानक आ गया करंट की चपेट में, मौत

जगदलपुर। जगदलपुर से सटे गांव तेतरकुटी में चल रहे शादी समारोह में टेंट लगाने के लिए गए युवक अचानक हाईटेंशन तार की चपेट में आकर जल गया। उसे तुरंत इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया और गंभीर हालत में भर्ती किया गया था, जहाँ ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

उपर तालपत्री बांधने के लिए एक छोर पर महेश खड़ा था
मिली जानकारी के मुताबिक मानिक टेंट हाऊस के संचालक का भाई महेश कुमार जांगड़े व पिता मनु राम अपने टेंट का सामान लेकर तेतरकुटी में साहू परिवार में शादी समारोह में टेंट लगाने के लिए गए थे। जहाँ पर उपर तालपत्री बांधने के लिए एक छोर पर महेश तो दूसरी ओर पिता छत पर खड़े थे।

85 प्रतिशत तक जल चुका था
महेश जैसे ही रस्सी बाँधने के लिए हाथ ऊपर उठाया तो अचानक उसके हाथ हाईटेंशन तार से चिपक गया। तार से चिपकते ही महेश बेहोश होकर निचे गिर गया। आसपास के लोगों ने एक वैन की मदद से मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उसे भर्ती किया। बताया जा रहा है कि, इस हादसे में महेश 85 प्रतिशत तक जल चुका था। चिकित्सकों ने उपचार के बाद उसे बर्न वार्ड में भर्ती करते हुए इलाज शुरू कर दिया था। लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। रविवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Home / Jagdalpur / शादी समारोह में लगाने आया था टेंट, अचानक आ गया करंट की चपेट में, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो