scriptग्रामीण को अपहरण कर ले गए थे अपने साथ, 1 हफ्ते बाद गोपनीय सैनिक बताकर इस तरह उतारा मौत के घाट | Naxalites have killed the villager, throw Naxal Parcha in Sukma. | Patrika News
जगदलपुर

ग्रामीण को अपहरण कर ले गए थे अपने साथ, 1 हफ्ते बाद गोपनीय सैनिक बताकर इस तरह उतारा मौत के घाट

जगरगुंडा के ग्राम पटेल की नक्सलियों ने हत्या कर कामापारा के पास फेंक दिया है। साथ ही शव के पास से पुलिस ने पर्चा भी बरामद किया है।

जगदलपुरNov 11, 2019 / 12:27 pm

Badal Dewangan

ग्रामीण को अपहरण कर ले गए थे अपने साथ, १ हफ्ते बाद गोपनीय सैनिक बताकर इस तरह उतारा मौत के घाट

ग्रामीण को अपहरण कर ले गए थे अपने साथ, १ हफ्ते बाद गोपनीय सैनिक बताकर इस तरह उतारा मौत के घाट

सुकमा. जिले में नक्सलियों ने फिर एक बार एक ग्रामीण की हत्या कर सडक़ पर फेंक दिया है। बताया जा रहा है कि, नक्सलियों ने ग्राम के पटेल को एक सप्ताह पहले अपरहण कर अपने साथ ले गए थे, जिसके बाद पटेल का शव इस हालत में पाया गया है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में हदशत फैली हुई है। घटना की पुष्टि सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने की है।

पहचान कामापारा के पटेल सुदाम हुंगा के रूप में
मिली जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले में जगरगुंडा के कामापारा के पटेल सुदाम हुंगा को आज से करीब १ हफ्ते पहले नक्सली अचानक गांव में आ धमके और उन्हें अपने साथ लेकर गए। इस बीच पूरे गांव में दहाशत का माहौल था। इसी बीच ग्रामीणों ने सोमवार सुबह रास्ते में एक शव बरामद किया गया। जिसकी पहचान कामापारा के पटेल सुदाम हुंगा के रूप में हुई।

गोपनीय सैनिक बताया है
नक्सलियों ने शव के पास एक पर्चा भी फेंका है जिसमें नक्सलियों ने ग्राम पटेल को पुलिस का गोपनीय सैनिक बताया है। और कहा कि, इस तरह काम किसी भी ग्रामीण से हमारे द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसी भी ग्रामीण के द्वारा इस तरह का किया जाएगा उसका यही अंजाम होगा।

Home / Jagdalpur / ग्रामीण को अपहरण कर ले गए थे अपने साथ, 1 हफ्ते बाद गोपनीय सैनिक बताकर इस तरह उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो