जवानों को देख छिप रहे थे नक्सली, तलाशी ली तो मिला भारी मात्रा में मौत का सामान

जवानों को देख छिप रहे थे नक्सली, तलाशी ली तो मिला भारी मात्रा में मौत का सामान
जवानों को देख छिप रहे थे नक्सली, तलाशी ली तो मिला भारी मात्रा में मौत का सामान

Badal Dewangan | Updated: 27 Aug 2019, 02:30:48 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

पुलिस ने विस्फोटक सामाग्री के साथ पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।

सुकमा. जिले के भेज्जी में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जिसमें जवानों ने ५ नक्सलियों को विस्फोटक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है। और न्यायालय में पेश कर सभी नक्सलियों को जेल भेज दिया गया।

Read More : जनअदालत लगाकर नक्सलियों ने मुखबिरों को सजा देने का किया ऐलान, पुलिस हाईअलर्ट

पुलिस को देखकर छुप रहे थे
मिली जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले में नक्सली उन्मूलन अभियान के तहत पुलिस को लगातार सफलता हाथ लग रही है। आए दिन नक्सली भी सरेंडर कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सकमा जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां मुखबिर की सूचना में कैंप एलारमडग़ू थाना भेज्जी से डीआरजी के जवान रगडग़ट्टा के जंगलों में सर्चिंग के लिए निकले थे। तभी ५ संधिग्ध लोग करतम कोसा, माड़वी हुंगा, पोडियम सुला, माड़वी गंगा, कवासी हुंगा ये सब पुलिस को देखकर छुप रहे थे।

Read More : 8 लाख के खूंखार इनामी डिप्टी कमांडर ने डाले हथियार, इन संगीन वारदातों को दे चुका है अंजाम

न्यायालय में पेश कर भेजा जेल
पुलिस को इन्हें देखकर शक हुआ और पुलिस ने इनके झोले की जांच की तो उसमें २० मीटर कोडेक्स वायर, तीन नग जिलेटिन, एक काला बैग व विस्फोटक सामाग्री इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर, व ५ नग सेल बरामद हुआ। पुलिस द्वारा इन सभी पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लेते हुए सभी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Naxal News in Hindi

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned