scriptगणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू, जवानों से लेकर NCC कैडेड नजर आए परेड करते, देखिए वीडियो | Republic Day preparation started in Chhattisgarh, see rehearsal video | Patrika News
जगदलपुर

गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू, जवानों से लेकर NCC कैडेड नजर आए परेड करते, देखिए वीडियो

परेड में शामिल होने वाले कैडेट यहां तैयारियों में जुटे हैं।

जगदलपुरJan 16, 2019 / 01:34 pm

Deepak Sahu

parade

गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू, जवानों से लेकर NCC कैडेड नजर आए परेड करते, देखिए वीडियो

जगदलपुर. गणतंत्र दिवस नजदीक आ रहा है। जिसकी तैयारियां जगह जगह शुरू हो गई है। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में गणतंत्र दिवस के मौके पर लालबाग में परेड़ आयोजित की जाती है। परेड में शामिल होने वाले कैडेट यहां तैयारियों में जुटे हैं। स्कूली बच्चों से लेकर एनएसीसी के कैडेट यहां पहुंचे थे, और अपनी तैयारियां की।

गणतंत्र दिवस की तैयारियां शहर के निजी और शासकीय स्कूलों में जोरों पर चल रही है। वहीं नगर के कई सामाजिक संगठन भी इसको लेकर उत्साहित हैं। पुलिस परेड मैदान पर सबसे आगे पुलिस का दल चल रहा था तो वहीं पीछे एनसीसी केडेट के छात्र भी परेड की रिहर्सल कर रहे थे।

इसके अलावा शासकीय और निजी स्कूलों के छात्र-छात्राओं के स्काउट गाइड और शौर्य दल भी शामिल होकर रिहर्सल कर रहे थे। वहीं नगर के कई स्कूलों में सांस्कृतिक कार्यक्रम की रिहर्सल भी की जा रही है। 26 जनवरी की तैयारी को लेकर मैदान भी तैयार किया जा रहा है। मैदान को बराबर करने के लिए मैदान पर मिट्टी भी डाली गई है।

Home / Jagdalpur / गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू, जवानों से लेकर NCC कैडेड नजर आए परेड करते, देखिए वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो