scriptघने जंगल में मिला बैग, खोलकर देखा तो वनकर्मी के उड़ गए होश, फिर…… | The bag found in forest, opened and saw and Shocked | Patrika News
जगदलपुर

घने जंगल में मिला बैग, खोलकर देखा तो वनकर्मी के उड़ गए होश, फिर……

दिनेश कश्यप ने बताया कि 9 मई को अपने दोस्त की शादी में पाकेला छिंदगढ जिला सुकमा जा रहे थे। तभी…….

जगदलपुरMay 13, 2019 / 12:43 pm

Badal Dewangan

gold

घने जंगल में मिला बैग, खोलकर देखा तो वनकर्मी के उड़ गए होश, फिर……

जगदलपुर. सडक़ में बैग गिरा पड़ा हो और वह भी सोने के आभूषण से भरा। इसे देख किसी की भी नीयत डगमगा सकती थी। लेकिन शहर के युवक ने इमानदारी की मिसाल पेश करते हुए न केवल इस बैग को उठाया बल्कि इसे सहीं सलामत मालिक तक भी पहुंचाया।

सामान अधिक होने के कारण बैग को ऊपर ही रख दिया
बैग मालिक दिनेश कश्यप ने बताया कि 9 मई को अपने दोस्त की शादी में पाकेला छिंदगढ जिला सुकमा जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपना एक बैग को वाहन में रखने के बजाये उसे एक पिकअप में डाल दिया। पिकअप में सामान अधिक होने के कारण बैग को ऊपर ही रख दिया गया।

अनुमानित कीमत लगभग साढ़े तीन लाख रुपए
पिकअप से यह बैग रास्ते में तीरथगढ़ कामानार नाका के पास गिर गया। इस बैग में सोने के आभूषण, मोबाइल तथा अन्य सामानों मौजूद थे। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग साढ़े तीन लाख रुपए थे। जिसे वनविभाग के कर्मचारियों ने देखकर उसे उठाने के साथ ही वाहन चालक को आवाज भी लगाई। लेकिन वाहन की रफ्तार अधिक होने के कारण निकल गई।

सामान मालिक को सुपुर्द किया
इस दौरान पीछे से तोकापाल के डिकेश नाग पहुंचे, जिन्हें बैग के बारे में जानकारी दी गई। इसी दौरान वाट्सअप में उन्हें बैग की जानकारी मिली। उसमें दिए फोन नंबर पर उन्होंने संपर्क किया और उसके बाद मनु सिंह, जीवनाथ मौर्य के साथ वह पाकेला पहुंचे और सामान मालिक को सुपुर्द किया।

Home / Jagdalpur / घने जंगल में मिला बैग, खोलकर देखा तो वनकर्मी के उड़ गए होश, फिर……

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो