scriptबस के ऊपर सामान चढ़ाने चढ़े युवक का फिसला पैर, नीचे गिरने से कान से निकलने लगा खून, फिर….. | The young man has died after falling on top of the Travels bus. | Patrika News
जगदलपुर

बस के ऊपर सामान चढ़ाने चढ़े युवक का फिसला पैर, नीचे गिरने से कान से निकलने लगा खून, फिर…..

सामान चढ़ाने ऊपर गए युवक का पैर फिसलने से मौत के बाद बस ड्राइवर के विरूद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है।

जगदलपुरOct 19, 2019 / 06:03 pm

Badal Dewangan

बस के ऊपर सामान चढ़ाने चढ़े युवक का फिसला पैर, नीचे गिरने से कान से निकलने लगा खून, फिर.....

बस के ऊपर सामान चढ़ाने चढ़े युवक का फिसला पैर, नीचे गिरने से कान से निकलने लगा खून, फिर…..

जगदलपुर. गीदम मार्ग में गुरूवार की दोपहर ओडि़शा कोटपाड़ निवासी डमरू स्वाई की बस की छत से नीचे गिरने से मौत हो गई। उक्त मामले में पुलिस ने बस ड्राइवर विनोज रजत के विरूद्ध ३०४ के तहत एफआइआर दर्ज किया है।

बस की छत में चढ़ा
पुलिस के मुताबिक डमरू स्वाई (40) ओडि़शा कोरापुट जिला का रहने वाला है। वह गुप्ता ट्रेवल्स की बस (सीजी 27 एफ 0119) की छत में चढक़र सफर कर था। नया बस स्टैण्ड जगदलपुर से सुबह ९ बजे वह सुकमा जाने के लिए निकला था। गुप्ता बस के ड्राइवर ने टैक्सी स्टैण्ड गीदम रोड़ के पास सवारी बैठाने के लिए बस को रोका था। उसी समय बस की छत में चढ़ा डमरू स्वाई बस के ऊपर सवारी लोगो का सामान रखने चढा था।

इलाज के दौरान मौत
सामान रखते-रखते अचानक पैर फि सलने से बस से नीचे गिर गया था। गिरने से डमरू स्वाई का बाएं कान में चोट आया था, कान से खून निकलने लगा। जिसे तत्काल 112 से मेडिकल कालेज डिमरापाल ले जाकर भर्ती किया गया। यहां रात करीबन 10 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को पीएम के बाद उसका शव परिजन को सौंप दिया गया है। मामले में पुलिस ने बस चालक विनोद रजत के विरूद्ध केस दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो