scriptबाजार खोलने का समय हो सकता है परिवर्तित, प्रशासन पहले करेगा कोरोना के हालात का रिव्यु | Time to open market may change administration review condition Corona | Patrika News
जगदलपुर

बाजार खोलने का समय हो सकता है परिवर्तित, प्रशासन पहले करेगा कोरोना के हालात का रिव्यु

दीवाली (Diwali) का त्योहार है। ऐसे में लगातार व्यापारियों के बीच से यह मांग उठ रही थी कि बाजार खोलने का समय रात 9 बजे तक किया जाए।

जगदलपुरOct 27, 2020 / 12:34 pm

Bhawna Chaudhary

corona

अष्टमी, नवमी और दशहरे में दमकेगा बाजार, आज और कल 700 करोड़ से अधिक के व्यापार की संभावना

जगदलपुर. शहर में पिछले डेढ़ महीने से शाम 5 बजे तक ही दुकानें खुल रही हैं। अब सामने दीवाली (Diwali) का त्योहार है। ऐसे में लगातार व्यापारियों के बीच से यह मांग उठ रही थी कि बाजार खोलने का समय रात 9 बजे तक किया जाए।

चेंबर ऑफ कॉमर्स समेत शहर के अन्य व्यापारियों ने कलेक्टर से इस संबंध में मांग भी की थी कि दुकान खोलने का समय 9 बजे तक हो ताकि लोग आसानी से खरीदी कर सकें। अभी शाम 5 बजे तक बाजार का समय होने की वजह से लोग खरीदी नहीं कर पाते थे। बाजार की खरीदी के लिए वैसे भी शाम 5 बजे तक का समय अपर्याप्त माना जा रहा है लेकिन जिला प्रशासन ने शहर में कोरोना संक्रमण के फैलाव को नियंत्रित करने के लिए सुबह 8 से शाम 5 बजे तक का समय तय किया था।

अभी भी कलेक्टर रजत बंसल का कहना है कि एक-दो दिन में शहर में कोरोना की स्थिति का रिव्यू किया जाएगा। इसके बाद निर्णय लेकर गाइड लाइन के साथ आदेश जारी कर दिया जाएगा।

ऐसे में जरूरी है कि समय 9 बजे तक किया जाए ताकि लोग इत्मिनान और एहतियात के बीच खरीदारी कर सकें। कलेक्टर ने उनकी मांगों पर विचार करने की बात कही थी।

Home / Jagdalpur / बाजार खोलने का समय हो सकता है परिवर्तित, प्रशासन पहले करेगा कोरोना के हालात का रिव्यु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो