scriptग्रामसभा से लौट रहे सरपंच की अज्ञात लोगों ने कर दी पिटाई छीन लिया मोबाइल, कहा अगली बार ग्रामसभा कराई तो…. | Unidentified people severely beaten sarpanch and Stripped mobile | Patrika News
जगदलपुर

ग्रामसभा से लौट रहे सरपंच की अज्ञात लोगों ने कर दी पिटाई छीन लिया मोबाइल, कहा अगली बार ग्रामसभा कराई तो….

मंगलवार को पुजारी पाल में पुलिस द्वारा ग्राम सभा का आयोजन किया गया था । सरपंच एवं अन्य ग्राम सभा में सम्मिलित ग्रामीण जब वापस लौट रहे थे।

जगदलपुरFeb 26, 2020 / 12:29 pm

Badal Dewangan

 family was half dead

family was half dead

दंतेवाड़ा. जिला के पुजारीपारा से सरपंच से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, अज्ञात लोगों ने ग्राम सभा से लौट रहे सरपंच की जमकर पिटाई कर दी है। और आइंदा से ग्रामसभा न करने की चेतावनी देते हुए सरपंच का फोन छीनकर मौके से फरार हो गए।

मारपीट के बाद ग्रामसभा न करने की चेतावनी
मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को पुजारी पाल में पुलिस द्वारा ग्राम सभा का आयोजन किया गया था । सरपंच एवं अन्य ग्राम सभा में सम्मिलित ग्रामीण जब वापस लौट रहे थे। तभी अज्ञात लोगों ने मारपीट करने लगे। वहीं ग्रामीणों की इसबात की जानकारी मिलने के बाद सभी पुलिस थाने पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी। पत्रिका ने भी इस मामले में दंतेवाड़ा एसपी से बात की।

अज्ञात हमलावरों की तलाश जारी है
एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया ऐसा प्रतीत होता है कि ग्राम सभा की मांग करने वाले नक्सली अब ग्राम सभा से डर रहे हैं, जन युद्ध की बात करने वाले अब जनता से ही डर रहे हैं नक्सली ग्रामीणों की पिटाई कर सकते हैं पर उनकी आवाज को दबा नहीं सकते। एसपी ने कहा अज्ञात हमलावरों की तलाश जारी है।

Home / Jagdalpur / ग्रामसभा से लौट रहे सरपंच की अज्ञात लोगों ने कर दी पिटाई छीन लिया मोबाइल, कहा अगली बार ग्रामसभा कराई तो….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो