scriptशव यात्रा में गए पति को नहीं था मालूम घर आकर इसतरह उठानी पड़ेगी पत्नी की अर्थी | women dead-body found in pond by drowning in pond in naxal area bastar | Patrika News
जगदलपुर

शव यात्रा में गए पति को नहीं था मालूम घर आकर इसतरह उठानी पड़ेगी पत्नी की अर्थी

शव यात्रा से वापस आकर बाप बेटे दोनों ने सोनई बाई को ढूंढा पर कहीं नहीं मिली
 

जगदलपुरSep 25, 2019 / 05:41 pm

Badal Dewangan

शव यात्रा में गए पति को नहीं था मालूम घर आकर इसतरह उठानी पड़ेगी पत्नी की अर्थी

शव यात्रा में गए पति को नहीं था मालूम घर आकर इसतरह उठानी पड़ेगी पत्नी की अर्थी

बोरगांव. घटना थाना क्षेत्र फरसगांव के अंतर्गत ग्राम पंचायत चरकई खासपारा का है । जहां 20 सितंबर शुक्रवार को 48 वर्षीय महिला का अपने घर के पास तालाब में डूबने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

दंतेवाड़ा उपचुनाव में कहीं ये चीज प्रत्याशियों के लिए न बज जाए हार का सबब

पति गया था काठी में
थाने से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका सोनई बाई कोर्राम पति अंधारूराम कोर्राम उम्र 48 वर्ष निवासी चरकई खासपारा सुबह लगभग 10 से 11 के बीच नहाने अपने घर से लगा हुआ डोंगरी तालाब में गई थी और शायद नहाते हुए गहरे पानी में चले जाने से डूबकर मौत हो गई। घटना के वक्त मृतिका घर पर अकेली थी। मृतिका के पति अंधारू राम कोर्राम गांव में किसी के यहां काठी पर गया हुआ था और उनका बेटा गाय चराने गया हुआ था।

यह भी पढ़ें

शादी न हो पाने से दुखी प्रेमी जोड़े ने ओडिशा से बस्तर आकर की आत्महत्या,10 दिन तक सड़ती रही लाश ऐसे हुई पहचान

मृतका का शव उसके पैर में लगा
दोनों बाप बेटा दोपहर लगभग 11.30 बजे घर पहुंचें और अंधारु घर पर अपनी पत्नी को न देखकर बेटे को आस पड़ोस में खोजबीन करने भेजा। कहीं ना मिलने से बेटा द्वारा घर के पास बने डोंगरी तालाब पर जाकर देखा जहां मृतिका द्वारा धोया हुआ कपड़ा तालाब के किनारे देखा और शक के आधार पर तालाब में उतरा तो तालाब में पानी के अंदर मृतका का शव उसके पैर में लगा। उसने तुरंत चिल्लाकर अपने पिता को आवाज दी फिर पिता और पुत्र द्वारा मृतिका को पानी से बाहर निकाला गया तब तक मृतिका की मृत्यु हो चुकी थी। परिजनों द्वारा इसकी सूचना थाने में दी गई तथा तत्काल फरसगांव थाने से उपनिरीक्षक चंदन मरकाम अपने साथी सिपाही के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव के जांच पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया और जांच में जुट गई।

Home / Jagdalpur / शव यात्रा में गए पति को नहीं था मालूम घर आकर इसतरह उठानी पड़ेगी पत्नी की अर्थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो