scriptAaj Ka Rashifal: मूल नक्षत्र से मिलेगा तनाव पर ब्रह्म योग से होगा धनलाभ, शुभ रहेगा शनिवार | 04 July 2020 Ka Rashifal Todays Horoscope | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Rashifal: मूल नक्षत्र से मिलेगा तनाव पर ब्रह्म योग से होगा धनलाभ, शुभ रहेगा शनिवार

आज अधिकांश लोग कुछ मानसिक तनाव में जरूर रहेंगे पर दिन कुल मिलाकर शुभ साबित होगा.

जयपुरJul 04, 2020 / 09:18 am

deepak deewan

04 July 2020 Aaj Ka Rashifal Todays Horoscope

04 July 2020 Aaj Ka Rashifal Todays Horoscope

जयपुर.
04 जुलाई को शनिवार के दिन के साथ ही आषाढ़ शुक्ल पक्ष की उदया तिथि चतुर्दशी है। आज देर रात 1 बजकर 55 मिनट तक ब्रह्म योग रहेगा। इसके साथ ही रात 11 बजकर 22 मिनट तक मूल नक्षत्र भी रहेगा। आज अधिकांश लोग कुछ मानसिक तनाव में जरूर रहेंगे पर दिन कुल मिलाकर शुभ साबित होगा.
मेष
धन का लाभ होगा जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। प्रेम जीवन में आज कई सुख मिलेंगे जबकि वैवाहिक जीवन में भी आपको साथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।

वृष
यात्रा पर जाने का मौका आ सकता है. कारोबार में आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी में आपको संतुष्टि हासिल होगी। वैवाहिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा तथा प्रेम संबंधों में रोमांस के अवसर आएंगे।
मिथुन
आज का दिन मिलाजुला रहेगा। व्यापार और नौकरी में तनाव से मुक्ति मिलेगी। कुछ कार्य अटक सकते हैं लेकिन अंतत: पूरे हो सकते हैं। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा लेकिन प्रेम जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं।
कर्क
नौकरी में पदोन्नति होने के योग बन रहे हैं। आज का दिन कारोबार में लाभ को बढ़ाने वाला साबित होगा। दांपत्य जीवन में आपका महत्व बढ़ेगा और प्रेमी—प्रेमिका से प्यार जताने के मौके मिलेंगे।
सिंह
आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। व्यापारी वर्ग को अच्छे नतीजे मिलेंगे और नौकरी पेशा वर्ग के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जीवन साथी पर ध्यान देंगे और प्रेमी—प्रेमिका के साथ रिश्ते में भी मजबूती आएगी।
कन्या
आज धनलाभ का योग बन रहा है। पारिवारिक और सामाजिक जीवन में स्थितियां आपके पक्ष रहेंगी। कारोबार में आपकी स्थिति मजबूत रहेगी। प्रेम जीवन में रिश्ता बिखर सकता है, लेकिन वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।
तुला
आज पुराने विवाद दूर होंगे पर कुछ चिंताएं बढेंगी। सेहत बिगड़ सकती है। व्यापार में लाभ रहेगा और नौकरी बदलने के योग हैं। जीवन साथी का व्यवहार खुशी बढाएगा जबकि प्रेम जीवन में मुलाकात का मौका मिलेगा।
वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा, अधिकांश अहम काम पूरे हो जाएंगे। आज किसी से भी उलझने से बचना चाहिए। दांपत्य जीवन रोमांस से भरा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए भी समय बहुत अच्छा है।
धनु
आज हर तरह से लाभ होगा। कारोबार में आपको काफी फायदा होगा। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा पर प्रेम जीवन में आज कुछ समस्याएं आ सकती हैं। आज तनाव से मुक्ति भी मिलेगी।

मकर
आज धन लाभ होगा। कारोबार में आपकी स्थिति बढ़िया रहेगी और सेहत भी अच्छी बनी रहेगी. दांपत्य जीवन का पूर्ण सुख मिलेगा जबकि प्रेमी—प्रेमिका से भी रोमांस करने का अवसर मिलेगा.
कुंभ
आज नौकरी और व्यापार में पूर्ण सफलता मिलेगी। घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। प्रेम संबंध प्रगाढ होंगे जबकि जीवनसाथी के साथ ही रिश्ता बेहतर होगा। सेहत कुछ मंद रहेगी.

मीन
आज आप स्वस्थ्य रहेंगे पर अन्य मामलों में कुछ चिंता हो सकती है। दिनभर सावधानी बरतें। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा और प्रेमी—प्रेमिका के साथ रिश्ते की स्थिति भी आज बढ़िया हो जाएगी।

Home / Jaipur / Aaj Ka Rashifal: मूल नक्षत्र से मिलेगा तनाव पर ब्रह्म योग से होगा धनलाभ, शुभ रहेगा शनिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो