कार में आए पांच बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर बनाया बंधक, डेढ़ लाख रुपए की लूट के बाद किया फायर, इलाके में फैली दहशत

कार में आए पांच बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर बनाया बंधक, डेढ़ लाख रुपए की लूट के बाद किया फायर, इलाके में फैली दहशत

abdul bari | Publish: Feb, 03 2019 12:43:28 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

- सांगानेर थाना इलाके का मामला

जयपुर
सांगानेर थाना इलाके में कार से आए बदमाश पिस्तौैल की नोक पर व्यापारी के परिवार को धमकाकर करीब डेढ लाख रुपए लूट ले गए। लूटपाट के बाद बदमाश हवाई फायर कर वहां से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई लेकिन देर रात तक बदमाशों का सुराग नही लगा।

पूरी वारदात
जानकारी के मुताबिक प्रेम कॉलोनी निवासी पंकज कुमार गर्ग की बेसमेंट के नीचे परचूनी की दुकान है। दुकान पर पिता ईश्वरलाल, पत्नी ज्योति छोटी बच्ची नव्या और दो नौकर मोनू और योगेन्द्र थे। रात करीब दस बजकर सात मिनट पर कार में भरकर पांच बदमाश आए और पिस्तौल की नोक पर उन्हें बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने उनके पास से करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। लूटपाट करने के बाद बदमाश हवाई फायर कर भाग गए।

सीसीटीवी कैमरे में हुआ पूरा घटनाक्रम कैद-
पंकज कुमार ने दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है। बदमाशों के आने से लेकर पूरी वारदात करने तक का घटनाक्रम कैद हो गया। पुलिस अब फुटेज के आधार पर यह पता लगा रही है कि बदमाश कौन थे। पुलिस उनकी कार नम्बरों का भी पता करने की कोशिश में जुट गई है।

आस-पास क्षेत्र में दहशत-
फायरिंग की घटना के बाद सांगानेर के आस-पास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर एसीपी पूनम चंद विश्नोई और ललित शर्मा मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की पूरी जानकारी ली।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned