scriptप्रदेश में फिर 10 पार कोरोना मरीज मिले- Rajasthan Corona Update | 10 corona patients found again in the state | Patrika News
जयपुर

प्रदेश में फिर 10 पार कोरोना मरीज मिले- Rajasthan Corona Update

11 नए कोरोना पॉजिटिव किए गए दर्ज एक्टिव केस बढ़कर 93 हुए 7 जिलों में मिले नए संक्रमित

जयपुरSep 14, 2021 / 07:29 pm

Tasneem Khan

10 corona patients found again in the state

10 corona patients found again in the state

Jaipur प्रदेश में एक बार फिर कोरोना के नए मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज हुई है। मंगलवार को नए मरीजों की संख्या फिर 10 का आंकड़ा पार कर गई। राज्य में 11 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले हैं, यह मरीज 7 जिलों में दर्ज किए गए हैं। वहीं लगातार बढ़ती एक्टिव केस की संख्या भी चिंताजनक है। अब राज्य में एक्टिव केस बढ़कर एक बार फिर 93 हो गए हैं। सर्वाधिक मरीज जयपुर जिले में मिले हैं। वहीं अजमेर, भरतपुर में भी लगातार मरीज दर्ज हो रहे हैं। वहीं ऐसे जिलों की संख्या बढ़ी है, जहां पर अभी एक्टिव केस हैं। अभी राज्य के 18 जिलों में कोरोना के एक्टिव केस हैं, जबकि 15 जिलों में यह संख्या शून्य पाई गई है।
यह रहा कोरोना का गणित
कोरोना के जयपुर में 5, अजमेर, भरतपुर, बाड़मेर, पाली, टोंक और उदयपुर में एक-एक नया मरीज मिला है।

जिले में मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव
जयपुर जिले में कोरोना संक्रमण से राहत स्थिर नहीं हो रही। दो दिनों की राहत के बाद मंगलवार को फिर जिले में कोरोना संक्रमण के मरीजों में बढ़ोतरी दर्ज हुई है। मंगलवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक जिले में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जबकि इससे पहले रविवार को नए मरीजों की संख्या शून्य थी और सोमवार को सिर्फ एक नया मरीज मिला था। इस दिन 3 मरीज अचिन्हित क्षेत्रों में मिले हैं। वहीं महेश नगर और सोडाला में एक-एक नया मरीज मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो