scriptअवैध लाइसेंस हथियार मामले में एटीएस की बड़ी कार्यवाई, छापोमारी में 10 और की हुई गिरफ्तारी | 10 more accused arrested by rajasthan ATS in fake arms license | Patrika News
जयपुर

अवैध लाइसेंस हथियार मामले में एटीएस की बड़ी कार्यवाई, छापोमारी में 10 और की हुई गिरफ्तारी

गिरफ्तार 10 आरोपितों में से 9 उदयपुर के हैं और एक अजमेर का है। जबकि एटीएस की एक टीम गिरोह के मास्टर माइंड राहुल ग्रोवर और विशाल को लेकर पंजाब रवाना हो

जयपुरSep 15, 2017 / 10:37 pm

पुनीत कुमार

arrested
आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने अवैध हथियार लाइसेंस बनाने और बेचने वाले गिरोह की मास्टरमाइंड तिगड़ी से पूछताछ करके एक साथ शुक्रवार देर रात जिला पुलिस के साथ सात जिलों में छापेमारी की। जिसके बाद एटीएस-पुलिस ने करीब 27लोगों को हिरासत में लिया। जिनमें से 10 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में शराब कारोबारी, मार्बल कारोबारी, बिल्डर, राजनेता, मॉल संचालक और आपराधिक प्रवृत्ति के लोग शामिल हैं। तो बाकी के आरोपियों से एटीएस मुख्यालय में पूछताछ चल रही है।
यहां हुई छापेमारी…

एटीएस के इस दबिश के बाद टीम ने और भी कई आरोपितों को निगरानी में लिया है, जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है। इधर एटीएस ने कोर्ट के आदेश पर सभी १० आरोपितों के साथ रिमांड पर चल रहे गणपत और भारत सिंह को भी न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। मामले पर एटीएस एडीजी उमेश मिश्रा ने बताया कि अवैध हथियार लाइसेंस बनाने और बेचने वाले गिरोह के रिमांड पर चल रहे मास्टरमाइंड राहुल ग्रोवर, जुबेर और विशाल से पूछताछ के बाद उदयपुर, सिरोही, पाली, उदयपुर, बीकानेर, अजमेर, राजसमंद और चित्तौडगढ़ में छापेमारी की गई थी।
10 में से 9 आरोपी उदपुर के…

तो वहीं उन्होंने कहा कि गिरफ्तार 10 आरोपितों में से 9 उदयपुर के हैं और एक अजमेर का है। जबकि एटीएस की एक टीम गिरोह के मास्टर माइंड राहुल ग्रोवर और विशाल को लेकर पंजाब रवाना हो गई है। टीम यहां पर छानबीन करके जम्मू पहुंचेगी और वहां से दस्तावेज जुटाएगी। जानकारी के मुताबिक एटीएस ने अपनी कार्यवाई में अजमेर निवासी शराब कारोबारी कर्णसिंह, उदयपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर दीपक परिहार, उदयपुर निवासी हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी रविकांत त्रिपाठी, उदयपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर जयशंकर राय, इंतकाब आलम, प्रॉपर्टी डीलर विकास सुवालका, बिल्डर संजय तलेसरा, पारस बोलिया, हसन पालीवाला और मार्बल कारोबारी सुमित भण्डारी को गिरफ्तार किया है। तो वहीं इन सभी के पास से कई हथियार और कारतूर भी बरामद किए गए हैं।
जम्मू से जुड़ा है लाइसेंस का तार…

एटीएस आईजी बीजू जार्ज जोसफ ने बताया कि गिरफ्तार 10 आरोपितों से 15 हथियार मिले हैं। जिनमें पिस्टल, रिवाल्वर और बंदूक शामिल हैं। हर आरोपित के हथियार का लाइसेंस जम्मू का है। आरोपितों से पूछताछ करके यह पता किया जा रहा है, उन्होंने कितने रुपए में गिरोह से लाइसेंस लिया था।

Home / Jaipur / अवैध लाइसेंस हथियार मामले में एटीएस की बड़ी कार्यवाई, छापोमारी में 10 और की हुई गिरफ्तारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो