scriptराजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे प्रदेश के 10 NSS वॉलेंटियर्स, चार आरयू के… | 10 NSS volunteers from the state, four from RU | Patrika News
जयपुर

राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे प्रदेश के 10 NSS वॉलेंटियर्स, चार आरयू के…

गणतंत्र दिवस पर राजपथ पर होने वाली परेड में प्रदेश से 10 एनएसएस वॉलेंटियर्स का चयन हुआ है। इनमें से चार स्वयंसेवक राजस्थान यूनिवर्सिटी के संघटक कॉलेज से है।

जयपुरDec 27, 2019 / 08:06 pm

Arvind Palawat

राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे प्रदेश के 10 NSS वॉलेंटियर्स, चार आरयू के...

राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे प्रदेश के 10 NSS वॉलेंटियर्स, चार आरयू के…,राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे प्रदेश के 10 NSS वॉलेंटियर्स, चार आरयू के…,राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे प्रदेश के 10 NSS वॉलेंटियर्स, चार आरयू के…

जयपुर। गणतंत्र दिवस पर राजपथ पर होने वाली परेड में प्रदेश से 10 एनएसएस वॉलेंटियर्स का चयन हुआ है। इनमें से चार स्वयंसेवक राजस्थान यूनिवर्सिटी के संघटक कॉलेज से है। समन्वयक डॉ. आर. एन. शर्मा ने बताया कि इन चारों स्वयंसेवकों का चयन चंडीगढ़ में आयोजित पूर्व गणतंत्र दिवस परेड शिविर के दौरान हुआ है। उन्होंने बताया कि स्वंयसेवकों के कठिन परिश्रम का परिणाम है। एनएसएस से युवाओं की प्रतिभाएं निखरकर राष्ट्र सेवा के प्रति समर्पित भाव जागृत हो रहा है।
राजस्थान यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. आर. के. कोठारी ने बताया कि विश्वविद्यालय के लिए बहुत गर्व की बात हैं कि गणतंत्र दिवस परेड में विश्वविद्यालय के चार एनएसएस स्वयंसेवक राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगे। चयनित स्वयंसेवक मोहित, गौरव, विकास एवं नलिनी के उज्ज्वल भविष्य की कुलपति ने कामना की है।

Home / Jaipur / राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे प्रदेश के 10 NSS वॉलेंटियर्स, चार आरयू के…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो