script10 साल की बच्ची से बुजुर्ग ने की ऐसी हरकत, बच्ची रोते हुए पहुंची घर तो सामने आई करतूत | 10 year old girl molested by Older Man in jaipur | Patrika News
जयपुर

10 साल की बच्ची से बुजुर्ग ने की ऐसी हरकत, बच्ची रोते हुए पहुंची घर तो सामने आई करतूत

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने दस साल की बच्ची से अश्लील हरकत करने के मामले में आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया…

जयपुरMay 07, 2020 / 09:10 am

dinesh

Molestation

File Image

जयपुर। मालपुरा गेट थाना पुलिस ने दस साल की बच्ची से अश्लील हरकत करने के मामले में आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। थानाधिकारी नेमीचंद ने बताया कि गणेश विहार निवासी दस साल की बच्ची के पिता ने मामला दर्ज करवाया कि सोमवार दोपहर को उसकी पुत्री घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी इस दौरान पड़ौस में रहने वाले सलीम ने उसके साथ अश्लील हरकत की।
बच्ची रोते हुए घर पहुंची और घटना के बारे में बताया, जिसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सलीम खान (56) निवासी गणेश विहार को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें :— दुष्कर्म पीड़िता को गर्भपात की अनुमति
जयपुर। नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता को राजस्थान उच्च न्यायालय ने गर्भपात की अनुमति दे दी है। अदालत ने अलवर सीएमएचओ को कहा है कि वह तीन विशेषज्ञ चिकित्सकों का बोर्ड बनाकर पीड़िता की जांच करें। जांच में सही पाए जाने पर तत्काल गर्भपात किया जाए। गर्भपात के बाद डीएनए जांच के लिए भ्रूण सुरक्षित रखा जाए। नाबालिग ने पिता के जरिए दायर याचिका में कहा कि अपहरण कर गैंगरेप किया है। चिकित्सकीय जांच के अनुसार पीड़िता अब करीब 18 सप्ताह की गर्भवती है। न्यायाधीश अशोक गौड़ की एकलपीठ ने पीड़िता की जांच कर गर्भपात कराने की अनुमति दी है।

Home / Jaipur / 10 साल की बच्ची से बुजुर्ग ने की ऐसी हरकत, बच्ची रोते हुए पहुंची घर तो सामने आई करतूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो