scriptतेज रफ्तार की भेंट चढ़ा मासूम, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा रहा बच्चा, नहीं रुके वाहन, देखें वीडियो | 10 year old student dead in road accident murlipura jaipur | Patrika News
जयपुर

तेज रफ्तार की भेंट चढ़ा मासूम, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा रहा बच्चा, नहीं रुके वाहन, देखें वीडियो

मुरलीपुरा में स्कूल जा रहे छात्र की दुर्घटना में मौत, साइकिल के टक्कर मार, छात्र को रौंदते हुए भाग निकला स्कूटी सवार

जयपुरOct 17, 2019 / 06:53 pm

pushpendra shekhawat

तेज रफ्तार की भेंट चढ़ा मासूम, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा रहा बच्चा, नहीं रुके वाहन, देखें वीडियो

तेज रफ्तार की भेंट चढ़ा मासूम, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा रहा बच्चा, नहीं रुके वाहन, देखें वीडियो

देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। मुरलीपुरा इलाके में गुरुवार सुबह स्कूल जा रहे एक छात्र के तेज रफ्तार स्कूटी सवार ने टक्कर कार दी। टक्कर के बाद सड़क पर गिरे छात्र के सिर को पहियों तले रौंदते हुए चालक मौके से भाग गया। दुर्घटना की आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे। इसी दौरान मॉर्निंग वॉक कर रहे उसका ताऊ भी वहां पहुंच गया और बच्चे को बेसुध खून से लथपथ देखकर उसके होश उड़ गए। उसने टीशर्ट उतार कर बच्चे के चेहरे को ढका। तभी गश्त कर रही पुलिस की चेतक भी पहुंच गई और गंभीर घायल छात्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाके परिजनों को सौंपा, जिसके बाद परिजन उसे गांव ले गए।
पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब 6.53 बजे मुरलीपुरा स्थित कैडिया पैलेस के पास हुआ था। रिचा विहार निवासी हिमेश कुमावत (14) की दुर्घटना में मौत हुई है। मूलत: रेनवाल के बधाल स्थित अस्तीकलां निवासी हिमेश के पिता श्याम सुंदर कुमावत बाड़मेर में कम्पाउंडर है। हिमेश अपने बड़े भाई व मां के साथ रिचा विहार में ताऊ रतनलाल के घर पर रहकर के पढ़ाई कर रहा था।
स्कूल जा रहा था छात्र

हिमेश घर से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित ब्राइटमून स्कूल में 10वीं की पढ़ाई कर रहा था। एक्स्ट्रा क्लास के लिए रोजना सुबह जल्दी निकलता था। गुरुवार को वह संभवत: देरी की वजह से जल्दी पहुंचना चाहता था और कैडिया पैलेस से पहले ही घुमाव पर रॉग साइड में चल पड़ा। उसकी साइकिल अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कूटी ने उसके टक्कर मारते हुए रौंद दिया। घटना स्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दुर्घटना की फुटेज देखने को मिले हैं।
आंखें हो गई नम

ताऊ ने जब उसे सड़क पर बेसुध देखा तो उसकी आंखें छलक गई। रोते हुए वह हिमेश को संभालने लगा। बाड़मेर में उसके पिता को हादसे का पता चला तो वह भी खुद को संभाल नहीं सके। गाड़ी लेकर जयपुर के लिए निकले और ट्रैफिक के चलते पहुंचने में देरी हो गई और अपने बेटे की अंत्येष्टी मे भी शामिल नहीं हो सके।
नजदीक से गुजरा पर नहीं रुका

इस हादसे के दौरान मानवता को शर्मसार कर देने वाला नजारा भी देखने को मिला। हादसे के तुरंत बाद बच्चे के नजदीक से एक बाइक सवार गुजरा। उसने लहुलुहान और बेसुध पड़े बालक की तरफ देखना भी जरूरी नहीं समझा और वहां से निकल गया।

Home / Jaipur / तेज रफ्तार की भेंट चढ़ा मासूम, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा रहा बच्चा, नहीं रुके वाहन, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो