scriptखुशियां बदली मातम में, पोते का मुंह देखने आया दादा, अस्पताल में हुआ हादसे का शिकार | 108 ambulance accident one man dead at janana hospital jaipur | Patrika News
जयपुर

खुशियां बदली मातम में, पोते का मुंह देखने आया दादा, अस्पताल में हुआ हादसे का शिकार

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJan 04, 2019 / 09:22 pm

pushpendra shekhawat

road accident

खुशियां बदली मातम में, पोते का मुंह देखने आया दादा, अस्पताल में हुआ हादसे का शिकार

अविनाश बाकोलिया / जयपुर। बेटा होने की खुशी से घरवालों के चेहरों पर साफ दिखाई दे रही थी, लेकिन खुशी पल भर में ही गम में बदल गई। सरकारी हॉस्पिटल में कुछ समय पहले ही एक व्यक्ति दादा बना, वहीं जीवनदायनी एम्बुलेंस ने उसकी जिंदगी छीन ली। सड़क दुर्घटना में मौत हो सकती है, लेकिन कोई कल्पना ही नहीं कर सकता कि अस्पताल परिसर में खड़े आदमी का एक्सीडेंट हो जाए और उसकी जान चली जाए।
चांदपोल स्थित जनाना हॉस्पिटल परिसर में शुक्रवार सुबह 108 एंबुलेंस चालक की लापरवाही से हुए हादसे ने 62 वर्षीय बुजुर्ग की जान ले ली। दुर्घटना थाना (पश्चिम) पुलिस ने बताया कि मृतक मोहम्मद रशीद अपनी बहु की डिलीवरी के लिए गुरुवार को सवाई माधोपुर से यहां लाया था। बहु को भर्ती करवाने के बाद वह बेटे के साथ चाय लेने चला गया। चाय लेकर वह अस्पताल के पिछले गेट के पास खड़ा था। तभी अचानक आई 108 एम्बुलेंस ने बुजुर्ग को कुचल दिया। एम्बुलेंस चालक शंकर गुर्जर ने मरीज को अस्पताल छोड़ा और बुजुर्ग को तुरंत एसएमएस अस्पताल पहुंचाकर फरार हो गया। चिकित्सकों ने रशीद को मृ़त घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने एम्बुलेंस चालक के खिलाफ दुर्घटना पश्चिम थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के चलते अस्पताल में पूरे दिन हड़कम्प मचा रहा।
पीछे ले रहा था चालक
जांच अधिकारी माधोसिंह ने बताया कि एंबुलेंस का ड्राइवर डिलीवरी पेशेंट लेकर आया था। पेशेंट को अस्पताल में छोडऩे के बाद गाड़ी बैक ले रहा था। उस समय एंबुलेंस के शीशे बंद थे। रशीद चाय लेकर जा रहा था, तो उसके टक्कर लग गई। वहां मौजूद लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया, तब जाकर चालक ने एंबुलेंस रोकी। 108 एंबुलेंस के प्रवक्ता भानू सोनी ने बताया कि चालक को संस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Jaipur / खुशियां बदली मातम में, पोते का मुंह देखने आया दादा, अस्पताल में हुआ हादसे का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो