scriptJaipur Corona Update: जयपुर में कोरोना विस्फोट, सामने आए 18 कोरोना पॉजिटिव | 18 new corona positives were found in Jaipur district today | Patrika News
जयपुर

Jaipur Corona Update: जयपुर में कोरोना विस्फोट, सामने आए 18 कोरोना पॉजिटिव

Jaipur Corona Update: जयपुर जिले में कोरोना संक्रमण एक बार फिर कहर बरपाने लगा है। आज एक ही दिन में 18 नए कोरोना मरीज मिलना चिंताजनक स्थिति की ओर इशारा है।

जयपुरNov 23, 2021 / 06:10 pm

Tasneem Khan

18 new corona positives were found in Jaipur district today

नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा: फिर भी जीनोम सीक्वेसिंग के लिए छत्तीसगढ़ दूसरे राज्य पर निर्भर

Jaipur Corona Update : जयपुर जिले में कोरोना संक्रमण एक बार फिर कहर बरपाने लगा है। आज एक ही दिन में 18 नए कोरोना मरीज मिलना चिंताजनक स्थिति की ओर इशारा है। इससे पहले दूसरी लहर में अप्रेल महीने में सिर्फ पांच दिनों में स्थिति सामान्य से भयावह हो गई थी और अब भी उससे सबक यहां नहीं लिया जा रहा है। फिलहाल जयपुर में हालात खराब हैं। यहां अकेले भांकरोटा इलाके में 12 नए कोरोना मरीज दर्ज हुए हैं। इसके अलावा सिविल लाइंस, सी-स्कीम, मालवीय नगर, राजापार्क, सेठी कॉलोनी और टोंक रोड पर एक-एक नया मरीज मिला है।
स्कूल के 11 छात्र कोरोना पॉजिटिव
जयपुर के स्कूलों में लगातार बच्चों में कोरोना संक्रमण देखा जा रहा है, इसके बाद भी स्कूलों के संचालन को लेकर राज्य सरकार ने अब तक कोई निर्णय नहीं लिया है। आज एक बार फिर एक स्कूल के बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शहर के जयश्री पेड़ीवाल स्कूल के 11 बच्चे कोरोना पॉजिटिव आए हैं।
लक्षणों के आधार पर एक दिन पहले ही इनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था। सीएमएचओ प्रथम डॉ. नरोत्तम शर्मा का कहना है कि बच्चे अपने घर पर ही होम क्वारंटीन में थे। इनकी जांच की गई तो कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अन्य बच्चे इनके सम्पर्क में नहीं आए थे, इसलिए अभी स्कूल बंद नहीं करवाया गया है।

Home / Jaipur / Jaipur Corona Update: जयपुर में कोरोना विस्फोट, सामने आए 18 कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो