scriptAaj Ka Rashifal 20 October 2020 वृष—वृश्चिक राशि के लिए बेहतर दिन, मेष—कर्क वालों के प्रेम संबंध होंगे मजबूत, जानें आपको क्या सौगात देंगे हनुमानजी | 20 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 20th October 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 20 October 2020 वृष—वृश्चिक राशि के लिए बेहतर दिन, मेष—कर्क वालों के प्रेम संबंध होंगे मजबूत, जानें आपको क्या सौगात देंगे हनुमानजी

locationजयपुरPublished: Oct 20, 2020 08:30:37 am

Submitted by:

deepak deewan

20 अक्टूबर को दो शुभ योग बन रहे हैं पर चंद्रमा की स्थिति के कारण कुछ अशुभता भी प्राप्त होगी। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के मुताबिक ज्यादातर राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। सौभाग्य योग और बाद में शोभन योग कारोबार में तरक्की कराएगा हालांकि अशुभ चंद्रमा के कारण कुछ मानसिक तनाव मिलेगा।

20 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 20th October 2020

20 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 20th October 2020

जयपुर. 20 अक्टूबर को दो शुभ योग बन रहे हैं पर चंद्रमा की स्थिति के कारण कुछ अशुभता भी प्राप्त होगी। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के मुताबिक ज्यादातर राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। सौभाग्य योग और बाद में शोभन योग कारोबार में तरक्की कराएगा हालांकि अशुभ चंद्रमा के कारण कुछ मानसिक तनाव मिलेगा। हनुमानजी और दुर्गाजी की पूजा करने से सितारों के अशुभ असर से बचाव होगा।
मेष राशि
आज आपके सभी काम सफल होंगे। धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। नौकरी और कारोबार में कोई अच्छी खबर मिलने के संकेत हैं। आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ कोई यात्रा हो सकती है।
वृष राशि
बिजनेस में आज का दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा। नौकरी करनेवालों को सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के व्यवहार से मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। उनके साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का मौका मिलेगा।
मिथुन राशि
आज बिजनेस में खासा मुनाफा कमाने का अवसर मिल सकता है। नौकरी करनेवाले लोगों को अपने सहकर्मियों से पूर्ण योगदान प्राप्त होगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ खुशियों के पल बितायेंगे।

कर्क राशि
व्यापार—व्यवसाय में आपके प्रिय लोग आज सहयोग करेंगे। नौकरी में आपके काम समय से पूरे होंगे हालांकि आज किसी से वाद-विवाद की आशंका भी है। प्रेम संबंधों में दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा। वैवाहिक जीवन बेहतर बना रहेगा।
सिंह राशि
आज का दिन धन लाभ दिलाने वाला रहेगा। बिजनेस में आपकी सेल ज्यादा होगी। अच्छे जॉब की तलाश पूरी होने की संभावना बन रही है। आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी का सहयोग पाने के लिए आपको कोशिश करनी पड़ेगी।
कन्या राशि
बिजनेस में आज कोई डील फाइनल होगी। आज आपको नौकरी से जुड़ी कोई खुशखबरी मिलेगी।
लवर्स के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। जीवनसाथी के व्यवहार में आज सुधार आयेगा। दांपत्य जीवन में आपकी सभी जरूरतें पूरी होंगी।
तुला राशि
आज सभी कारोबारी मुश्किलों का हल निकलेगा। ऑफिस में सभी काम आसानी से पूरा हो जाएंगे। आज प्रेम और दाम्पत्य जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। प्रेमी—प्रेमिका से आज मुलाकात कर सकते हैं।
वृश्चिक राशि
आज आपके साथ सब अच्छा होगा। नौकरी या कारोबार में कोई फंसा हुआ काम आज आसानी से पूरा हो जायेगा। खासकर व्यापारियों के लिए दिन बेहतर रहेगा। आज आप प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।
धनु राशि
आज आर्थिक पक्ष बेहद मजबूत रहेगा। बिजनेस मेें आपको आमदनी का कोई नया सोर्स मिलेगा। नौकरी में भी राहत का अवसर मिलेगा। आज का दिन प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मिठास लेकर आया है।
मकर राशि
पुश्तैनी कारोबार में आपको लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी में आपका दिन बेहतर गुजरेगा।पुरानी समस्या का समाधान होगा। आज प्रेम प्रसंगों से बचना चाहिए। जीवनसाथी से विवाद से आज हर हाल में बचना चाहिए।
कुंभ राशि
कारोबार में आज किसी पुरानी डील का फायदा मिलने वाला है। आपको आज किसी अच्छी कंपनी में जॉब मिल सकती है। घर में आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। लवमेट के साथ संबंध बेहतर होंगे।
मीन राशि
पैसों के मामलों में दिन बेहतर बना रहेगा। आज नौकरी में काम पूरा करने में आपको कुछ परेशानी आ सकती है। आज आपको प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात का मौका मिलेगा। दांपत्य सुख में वृद्धि होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो