script21 new corona positives found in Rajasthan today | Rajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 21 नए कोरोना पॉजिटिव | Patrika News

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 21 नए कोरोना पॉजिटिव

Rajasthan Corona Update:

एक्टिव केस हुए 200 पार
अब राज्य में 203 हुए एक्टिव केस
9 जिलों में मिले नए संक्रमित

जयपुर

Updated: December 01, 2021 07:27:50 pm

Rajasthan Corona Update:

प्रदेश में नए कोरोना संक्रमितों का मिलना लगातार जारी है। संक्रमण से फिलहाल कोई राहत नहीं दिखाई दे रही। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में आज 21 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। नौ जिलों में यह संक्रमित मिले हैं, इनमें से सीकर ऐसा जिला रहा, जहां अरसे बाद फिर आज नए मरीज मिले हैं। संक्रमित मरीजों के जिलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। प्रदेश के सामने मुश्किल यह भी है कि एक्टिव केस अब 200 से ज्यादा हो गए हैं। आज कोरोना के 203 एक्टिव केस हो गए हैं। अब 15 जिलों में यह एक्टिव केस हैं, ऐसे में संक्रमण के फैलने की संभावना भी बढ़ती जा रही है। सर्वाधिक 115 एक्टिव केस अकेले जयपुर जिले में हैं। वहीं जयपुर के बाद अजमेर, बीकानेर, उदयपुर, नागौर, अलवर में संक्रमण ज्यादा है। रिकवरी के नाम पर पिछले 24 घंटों में सिर्फ 11 मरीज रिकवर हुए हैं।
यहां मिले मरीज
जयपुर में 10, जोधपुर में 2, अलवर में 2, नागौर में 2, अजमेर, भीलवाड़ा, बीकानेर, सीकर और उदयपुर में एक-एक नया मरीज मिला है।
यहां एक्टिव केस
जयपुर में 115, अजमेर में 23, बीकानेर में 16, अलवर में 9, उदयपुर में 9, नागौर में 8, जोधपुर में 6, जैसलमेर में 5, बाड़मेर में 3, दौसा में 2, पाली में 2, राजसमंद में 2, हनुमानगढ़, भीलवाड़ा और सीकर में एक-एक एक्टिव केस है।
21 new corona positives found in Rajasthan today
21 new corona positives found in Rajasthan today

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामUP Assembly Election 2022: योगी इफेक्ट को रोकने के लिए पूर्वांचल की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश?बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में होंगे शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनावगोवा में अमित पालेकर होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.