scriptRajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 21 नए कोरोना पॉजिटिव | 21 new corona positives found in Rajasthan today | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 21 नए कोरोना पॉजिटिव

Rajasthan Corona Update:
एक्टिव केस हुए 200 पार अब राज्य में 203 हुए एक्टिव केस 9 जिलों में मिले नए संक्रमित

जयपुरDec 01, 2021 / 07:27 pm

Tasneem Khan

21 new corona positives found in Rajasthan today

21 new corona positives found in Rajasthan today

Rajasthan Corona Update:

प्रदेश में नए कोरोना संक्रमितों का मिलना लगातार जारी है। संक्रमण से फिलहाल कोई राहत नहीं दिखाई दे रही। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में आज 21 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। नौ जिलों में यह संक्रमित मिले हैं, इनमें से सीकर ऐसा जिला रहा, जहां अरसे बाद फिर आज नए मरीज मिले हैं। संक्रमित मरीजों के जिलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। प्रदेश के सामने मुश्किल यह भी है कि एक्टिव केस अब 200 से ज्यादा हो गए हैं। आज कोरोना के 203 एक्टिव केस हो गए हैं। अब 15 जिलों में यह एक्टिव केस हैं, ऐसे में संक्रमण के फैलने की संभावना भी बढ़ती जा रही है। सर्वाधिक 115 एक्टिव केस अकेले जयपुर जिले में हैं। वहीं जयपुर के बाद अजमेर, बीकानेर, उदयपुर, नागौर, अलवर में संक्रमण ज्यादा है। रिकवरी के नाम पर पिछले 24 घंटों में सिर्फ 11 मरीज रिकवर हुए हैं।
यहां मिले मरीज
जयपुर में 10, जोधपुर में 2, अलवर में 2, नागौर में 2, अजमेर, भीलवाड़ा, बीकानेर, सीकर और उदयपुर में एक-एक नया मरीज मिला है।
यहां एक्टिव केस
जयपुर में 115, अजमेर में 23, बीकानेर में 16, अलवर में 9, उदयपुर में 9, नागौर में 8, जोधपुर में 6, जैसलमेर में 5, बाड़मेर में 3, दौसा में 2, पाली में 2, राजसमंद में 2, हनुमानगढ़, भीलवाड़ा और सीकर में एक-एक एक्टिव केस है।

Home / Jaipur / Rajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 21 नए कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो