scriptराजस्थान में कोरोना ने उड़ाई प्रशासन की नींद, सुबह-सुबह ही सामने आए 24 नए पॉजिटिव, जयपुर में भी महाकर्फ्यू की आहट! | 24 New Corona positive revealed in morning in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में कोरोना ने उड़ाई प्रशासन की नींद, सुबह-सुबह ही सामने आए 24 नए पॉजिटिव, जयपुर में भी महाकर्फ्यू की आहट!

प्रदेशभर में लगतार मिल रहे कोरोना पॉजिटिवों ( Coronavirus in Rajasthan ) ने प्रशासन की नींद उड़ाकर रख दी है। आज सुबह—सुबह ही प्रदेशभर के अलग-अलग जिलों से 24 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। ऐसे में प्रदेशभर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 325 हो गया। साथ ही कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़कर 6 हो चुकी है…

जयपुरApr 07, 2020 / 10:36 am

dinesh

jaipur_corona.jpg
जयपुर। प्रदेशभर में लगतार मिल रहे कोरोना पॉजिटिवों ( coronavirus in Rajasthan ) ने प्रशासन की नींद उड़ाकर रख दी है। आज सुबह—सुबह ही प्रदेशभर के अलग-अलग जिलों से 24 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। आज सुबह मिले पॉजिटिव मरिजों में जोधपुर में 9 नए संक्रमित, जैसलमेर के पोकरण में मिले 7 पॉजिटिव, बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में 4 पॉजिटिव, जयपुर में 3 पॉजिटिव सभी रामगंज क्षेत्र के और चूरू में जमात से लौटा एक युवक भी पॉजिटिव आया है। ऐसे में प्रदेशभर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 325 हो गया। साथ ही कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़कर 6 हो चुकी है।
जयपुर के रामगंज में 8 साल का लड़का भी पॉजिटिव
जयपुर के रामगंज में लगातार पॉजिटिव मरीजों के आने का सिलसिला जारी है। आज भी रामगंज के रहने वाले 3 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। इन तीनों में एक 8 साल का लड़का है जबकि दो महिलाएं शामिल है।

जयपुर में अब महाकर्फ्यू की आहट, सफाई कर्मियों को वापस घर भेजा
जयपुर में कोरोना पॉजिटिवों के शतक के बाद अब महाकर्फ्यू की आहट देखने को मिल रही है। इस बारे में आज दोपहर बाद जिला प्रशासन और पुलिस के अफसर सरकार की ओर से लगाए गए सीनियर आईएसस अफसर अजिताभ शर्मा की दखल के बाद फैसला ले सकते हैं। मुख्य कारण बताया जा रहा है कि कोरोना in jaipurवायरस चारदीवारी और परकोटा क्षेत्र को लांघ चुका है। इस कारण अब और ज्यादा सख्ती की तैयारी की जा रही है। आज सवेरे परकोटा क्षेत्र में आने वाले करीब पचास से भी ज्यादा सफाई कर्मचारियों को भी सवेरे काम के दौरान ही उनके घर भेज दिया गया। अधिकतर को अगले आदेशों तक सफाई पर आने से भी मना कर दिया गया है। चारदीवारी क्षेत्र मे जहां—जहां पुलिस का पहरा था उसे भी और बढ़ा दिया गया है। नियमानुसार आने वाले पास धारी वाहन चालकों को भी जल्द से जल्द नए पास बनवाने के लिए कहा गया है ताकि आने वाले दिनों में उनको परेशानी नहीं हो। यहां तक कि मीडियाकर्मियों को भी पास रद्द करने की बात कही जा रही है।

Home / Jaipur / राजस्थान में कोरोना ने उड़ाई प्रशासन की नींद, सुबह-सुबह ही सामने आए 24 नए पॉजिटिव, जयपुर में भी महाकर्फ्यू की आहट!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो