scriptप्रदेश कार्यालय को लेकर विवाद, 3 दिन पूर्व निष्कासित नेता ने कर दिया कार्यालय का उद्घाटन | 3 Days Ago Expelled Poonam Chand Bhandari Inaugurated Aap Party Office | Patrika News
जयपुर

प्रदेश कार्यालय को लेकर विवाद, 3 दिन पूर्व निष्कासित नेता ने कर दिया कार्यालय का उद्घाटन

प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री का कहना है कि भंडारी को पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है…

जयपुरMar 18, 2019 / 08:22 am

dinesh

aap
जयपुर।

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) से पहले प्रदेश में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेश कार्यालय को लेकर विवाद हो गया है। 14 मार्च को पार्टी से निष्कासित नेता वरिष्ठ अधिवक्ता पूनम चंद भंडारी (Poonam Chand Bhandari) ने रविवार को मोतीडूंगरी रोड पर पार्टी के प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन कर दिया। प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री का कहना है कि भंडारी को पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है। उधर, उद्घाटन के दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व द्वारा चुनाव में उतारे गए उम्मीदवारों का पूरा सहयोग किया जाएगा। पार्टी के वरिष्ठ नेता कमलेश सक्सेना ने कहा कि सभी कार्यकर्ता क्षेत्र में सदस्यता अभियान चलाकर पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने में जुट जाएं। भंडारी ने पार्टी की सेवा करने की बात कही।
अब तक नहीं मिल पाया ‘ठिकाना’
करीब पांच साल पहले राजस्थान की राजनीति में कदम रखने वाली आम आदमी पार्टी को अब तक स्थायी कार्यालय नहीं मिल पाया है। पहले पार्टी का कार्यालय एमएसएस अस्पताल के पास, टोंक रोड पर संचालित था। विस चुनावों के दौरान जवाहर सर्किल स्थित सिद्धार्थ नगर और अभी पार्टी की बैठकें चेतक मार्ग स्थित एक अस्पताल में हो रही हैं।
आमने-सामने नेता
– भंडारी लगातार पार्टी के खिलाफ काम कर रहे थे। पहले नोटिस भी दिया जा चुका था। वे गुटबाजी करते आए हैं। जिस कार्यालय का उद्घाटन उन्होंने किया है, वह पार्टी का कार्यालय नहीं है।
गोपाल सिंह राठौड़, प्रदेश अध्यक्ष, अनुशासन समिति
(आप, राजस्थान)
– गोपाल सिंह पार्टी के सदस्य हैं तो वे रसीद दिखाएं। मेरे निष्कासन से संबंधित कोई भी पत्र अब तक मुझे नहीं मिला है। पार्टी मेरी मां है। पार्टी और अरविंद केजरीवाल को कमजोर करने वाली हर ताकत का मैं डटकर
मुकाबला करूंगा।
पूनम चंद भंडारी, अधिवक्ता

Home / Jaipur / प्रदेश कार्यालय को लेकर विवाद, 3 दिन पूर्व निष्कासित नेता ने कर दिया कार्यालय का उद्घाटन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो