scriptपटरियों और सड़क पर इस हालात में मिले युवती और दो युवकों के शव | 3 dead body found in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

पटरियों और सड़क पर इस हालात में मिले युवती और दो युवकों के शव

पुलिस ने शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है और मौत के कारणों की पडताल शुरू कर दी है। शवों के पास से किसी तरह का कोई पहचान दस्तावेज नहीं मिलने के कारण पहचान की मशक्कत की जा रही है

जयपुरAug 11, 2020 / 12:40 pm

JAYANT SHARMA

Body

chhindwara


जयपुर
एक महिला और दो पुरुषों के शव रेलवे की पटरियों की नजदीक और सड़क से बरामद हुए तो सनसनी फैल गई। इस बीच पुलिस ने शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है और मौत के कारणों की पडताल शुरू कर दी है। शवों के पास से किसी तरह का कोई पहचान दस्तावेज नहीं मिलने के कारण पहचान की मशक्कत की जा रही है। शव दौसा और धौलपुर जिले में आज सवेरे मिले हैं।
दौसा जिले में मिले शवों के बारे में सदर थाना पुलिस ने बताया कि ओम शिव बीएड कॉलेज के पीछे रेलवे की पटरियों के बेहद नजदीक दोनो शव मिले। एक शव महिला और दूसरा पुरुष का है। दोनो की पहचान नहीं हो सकी है और न ही दोनो के बीच संबध की ही जानकारी पुलिस को मिली है। जीआरपी और सदर पुलिस आसपास गावों में रहने वाले लोगों से इस बारे में पूछताछ कर रही है। प्राथमिक जांच के आधार पर इसे सुसाइड़ ही माना जा रहा है। दोनो की उम्र पच्चीस से पैंतीस साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस को प्रेमी युगल होने का शक है।
वहीं धौलपुर जिले के सरमथुरा क्षेत्र के एक पार्क में भी एक युवक का शव मिला है। सरमथुरा स्थित महाकालेश्वर रोड पर पार्क में मिले इस युवक की पहचान नहीं हो सकी है। उम्र पच्चीस से तीस साल के करीब बताई जा रही है। शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं कर रही है। फिलहाल पहचान के लिए जिले भर के थाने में पिछले दिनों दर्ज हुई गुमशुदगी जांची जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो