scriptराजस्थान में नहीं रुक रहा सड़क दुर्घटनाओं में मौत का खेल, दो सड़क हादसों ने छीन ली 3 लोगों की जिंदगी, 9 लोग घायल | 3 killed in Two Road accidents in Rajasthan List of Accidents in Raj. | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में नहीं रुक रहा सड़क दुर्घटनाओं में मौत का खेल, दो सड़क हादसों ने छीन ली 3 लोगों की जिंदगी, 9 लोग घायल

टोंक में एंबुलेंस और टवेरा में टक्कर, एक की मौत आठ घायल, हनुमानगढ़ में सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी कार, तीन दोस्तों में से दो की मौत।

जयपुरMar 12, 2018 / 11:22 am

rajesh walia

3 killed and 9 Injured in Two accidents in Rajasthan List of Accidents in Rajasthan
जयपुर। राजस्थान में आए दिन सड़के लहूलुहान हो रही है। ड्राइवर की लापरवाही, देश व प्रदेश में खराब रोड इंजीनियरिंग भी हादसों का बड़ा कारण बनकर सामने आ रही है। जितने भी सड़क हादसे होते है उनमें से ज्यादातर की वजह बेलगाम स्पीड़ होती है। तेज गति से वाहन चलाने के दौरान ओवरटेक की स्थिति में सामने से दूसरा वाहन आ जाता है तो अक्सर ड्राइवर वाहन पर से अपना नियंत्रण खो देता है और हादसा हो जाता है।राजस्थान में ऐसे ही दो सड़क हादसे सामने आए है। जिनमें से एक सड़क हादसा टोंक में हुआ जिसमें एक युवक की मौत के साथ आठ लोग घायल हो गए वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना हनुमानगढ़ में हुई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।
टोंक के मालपुरा में बीती रात एक टवेरा ओर एंबुलेंस में टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और आठ घायल हो गए। एंबुलेंस में प्रसूता और उसके परिजन थे। प्रसूता को भी हादसे में मामूली चोटें आई है। पुलिस ने दोनों वाहनों को थाने पर रखवाया है। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीब बारह बजे मालपुरा- डिग्गी रोड पर एंबुलेंस और टवेरा की आमने सामने भिडंत हो गई। भिडंत इतनी तेज थी कि टवेरा में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। टवेरा में सवार छह अन्य लोग और एंबुलेंस में सवार दो अन्य लोग भी घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रसूता को अन्य वाहन से अस्पताल भेजा। उधर पुलिस का मानना है कि टवेरा में सवार कुछ युवक शराब के नशे में थे, फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

वहीं हनुमानगढ़ में रविवार रात एक हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, एक अन्य युवक गंभीर घायल है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार कार में सवार तीनों युवक दोस्त थे और हरियाणा के चौटाला से हनुमानगढ़ में स्थित अपने गांव लौट रहे थे। शवों की पोस्टमार्टम की कार्रवाई आज सवेरे हरियाणा पुलिस ने शुरु की है। मिली जानकारी के अनुसार संगरिया बाईपास पर यह हादसा हुआ। बाईपास से लौटते समय कार चला रहे युवक को सड़क किनारे खड़ा ट्रक नहीं दिखा और बेकाबू कार उसमें जा घुसी। कार में सवार मृतकों की पहचान हनुमानगढ़ जंक्शन के वार्ड चार निवासी सुमित और हाऊसिंग बोर्ड निवासी मुकेश शर्मा के रूप में हुई है। जबकि हनुमानगढ़ जंक्शन वार्ड चार निवासी संदीप गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने बताया कि सुमित ढाका के पिता सोहनलाल आरएमपी डॉक्टर हैं। बताया जा रहा है कि सुमित ने पिछले वार्ड चुनाव निर्दलीय लड़ा था। इसके अलावा दूसरा मृतक मुकेश शर्मा होमगार्ड का जवान बताया है। ये सभी दोस्त चौटाला से हनुमानगढ़ आ रहे थे इसी दौरान बॉर्डर पर हादसा हुआ।

Home / Jaipur / राजस्थान में नहीं रुक रहा सड़क दुर्घटनाओं में मौत का खेल, दो सड़क हादसों ने छीन ली 3 लोगों की जिंदगी, 9 लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो