scriptAaj Ka Rashifal कर्क वालों के बनेंगे सभी काम, मेष—सिंह को मिलेगी धन—संपत्ति, जानें आपके लिए क्या सौगात लाए शिवजी | 30 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 30 November 2020 | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Rashifal कर्क वालों के बनेंगे सभी काम, मेष—सिंह को मिलेगी धन—संपत्ति, जानें आपके लिए क्या सौगात लाए शिवजी

30 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा है। सोमवार को सर्वार्थ सिद्धि योग और प्रवर्ध योग बन रहा है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार इन योगों के शुभ प्रभाव से 12 में से 7 राशियों के लोगों का दिन अच्छा बीतेगा। शिवजी की पूजा करने से आज सभी काम सफल हो सकते हैं।

जयपुरNov 30, 2020 / 07:06 am

deepak deewan

30 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 30 November 2020

30 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 30 November 2020

जयपुर. 30 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा है। सोमवार को सर्वार्थ सिद्धि योग और प्रवर्ध योग बन रहा है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार इन योगों के शुभ प्रभाव से 12 में से 7 राशियों के लोगों का दिन अच्छा बीतेगा। शिवजी की पूजा करने से आज सभी काम सफल हो सकते हैं।
मेष राशि
आज धन लाभ होगा। बिजनेस के लिए दिन अनुकूल रहेगा। नौकरी में भी मेहनत के बढ़िया नतीजे मिलेंगे। लवमेट के प्रति मन में प्यार की भावना रहेगी जो प्रेम संबंधों को मजबूती प्रदान करेगी। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा।
वृष राशि
धन के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा। व्यापारिक कामों में खासी सफलता मिलेगी। नौकरी में अधिक काम से जुड़ी समस्याओं से परेशान रहेंगे। लवमेट से ट्यूनिंग अच्छी होगी। दांपत्य जीवन में जीवनसाथी से प्रेम मिलने से मानसिक रूप से खुश रहेंगे।
मिथुन राशि
आज भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। बिजनेस के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। नौकरी में इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन बहुत बढ़िया है. लवमेट से रोमांस का अवसर मिलेगा। दांपत्य जीवन खुशनुमा बना रहेगा।
कर्क राशि
आज इनकम में बढ़ोतरी होगी। आय के नए स्रोत मिल सकते हैं। व्यापारिक गतिविधियों में ज्यादा व्यस्त रहेंगे। नौकरी के काम में विरोधियों से जीतेंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा बना रहेगा। दांपत्य संबंध आपको पूरी संतुष्टि देगा।
सिंह राशि
आज बिजनेस में बड़ों के सपोर्ट से कोई नई डील फाइनल हो सकती है। नौकरी में आज का दिन अनुकूलता प्रदान करने वाला है। आज लव पार्टनर से कुछ दिक्कतें खड़ी हो सकती हैं। लाइफ पार्टनर का व्यवहार बढ़िया बना रहेगा जिससे दांपत्य जीवन सुखद रहेगा।
कन्या राशि
बिजनेस के नजरिए से कोई प्रॉपर्टी खरीदने की पहल कर सकते हैं। नौकरी में किसी बात को लेकर क्लेश की स्थिति बन सकती है, सतर्क रहें। आज प्रेम संबंधों में सीमित रहने का दिन है। लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।
तुला राशि
आज कारोबारी जीवन के लिहाज से दिन बढ़िया है। नौकरी में किसी यात्रा पर जा सकते हैं। लवमेट से रोमांस के अवसर मिलेंगे। उनके साथ किसी छोटी यात्रा के योग भी बन रहे हैं। लाइफ पार्टनर के लिए कोई गिफ्ट ला सकते हैं.
वृश्चिक राशि
बिजनेस में लाभ को लेकर मन में असमंजस की स्थिति रहेगी। नौकरी में कार्यालय का माहौल ठीक रहेगा। काम के सिलसिले में ट्रांसफर के योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों को लेकर आज आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा। लाइफ पार्टनर को कहीं घुमाने ले कर जा सकते हैं।
धनु राशि
बिजनेस के लिहाज से दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करनेवालों के लिए आज का दिन मध्यम फलदायक रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन अच्छा है। लवमेट से रोमांस करने के अवसर मिलेंगे। लाइफ पार्टनर को आज अपना प्रेम महसूस कराएंगे।
मकर राशि
व्यापार—व्यवसाय के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। कोई पुराना कर्जा चुकाने से राहत मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे। लवमेट के साथ घूमते हुए वाहन सावधानी से चलाना चाहिए। लाइफ पार्टनर के साथ यात्रा पर जाने के लिए दिन अच्छा है।
कुम्भ राशि
आज इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित रहेगा। बिजनेस के लिए आज का दिन मध्यम कहा जा सकता है। नौकरी के लिहाज से दिन बढ़िया है, आपका काम गति पकड़ेगा। आज लवमेट से मन को खुशी मिलेगी। लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।
मीन राशि
आज धन लाभ के प्रबल योग हैं। आप किसी व्यापारिक यात्रा पर जा सकते हैं। आपके खर्चे काफी अधिक होंगे। नौकरी में कार्यस्थल का माहौल आपको खुशी देगा। लवमेट के लिए कोई नई चीज ला सकते हैं। दांपत्य जीवन अच्छा बना रहेगा।

Home / Jaipur / Aaj Ka Rashifal कर्क वालों के बनेंगे सभी काम, मेष—सिंह को मिलेगी धन—संपत्ति, जानें आपके लिए क्या सौगात लाए शिवजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो