scriptचलती गाड़ी के आगे लगाई गाड़ी, फिर कर गए ऐसा काम | 4.75 Lakh Robbed in Jaipur | Patrika News
जयपुर

चलती गाड़ी के आगे लगाई गाड़ी, फिर कर गए ऐसा काम

कार व बाइक सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने देर रात गाड़ी आगे लगाकर कार को रुकवाया और चालक से मारपीट कर पौने पांच लाख रुपए लूट कर ले गए। कालाडेरा पुलिस के अनुसार बांसड़ी कलां रेनवाल निवासी ओमप्रकाश रेंबो टॉवर लगाने का काम करता है…

जयपुरNov 20, 2019 / 02:42 pm

dinesh

police03.jpg
जयपुर। कार व बाइक सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने देर रात गाड़ी आगे लगाकर कार को रुकवाया और चालक से मारपीट कर पौने पांच लाख रुपए लूट कर ले गए। कालाडेरा पुलिस के अनुसार बांसड़ी कलां रेनवाल निवासी ओमप्रकाश रेंबो टॉवर लगाने का काम करता है। रात करीब साढ़े दस बजे वह अपनी मां के साथ भानजी के लग्न समारोह से घर लौट रहा था। लौटने के दौरान रायथल के पास पुजारियों की ढाणी के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने गाड़ी आगे लगाकर उसे रुकवाया। एक कार में सवार होकर छह-सात बदमाश भी आ गए। बदमाशों ने सरिए से वार कर कार का शीशा तोड़ दिया और ओमप्रकाश से मारपीट कर कार में रखे 4.70 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। कार का शीशा लगने से ओमप्रकाश की 70 वर्षीय मां भी घायल हो गईं। थानाधिकारी भजनाराम ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का हो सकता है।
वहीं भीलवाड़ा के आसीन्द में शंभूगढ़ पुलिस के संयुक्त प्रयास से पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अंतर राज्य वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। वाहन चोरों से कुल 7 वाहन बरामद किए गए, जिसमें चार पिकअप, एक बोलेरो, दो ट्रैक्टर बरामद किये। इस गिरोह का मुख्य सरगना कर्जालिया निवासी प्रेमचंद रेगर 34 वर्ष सहित कुल 6 जनों को गिरफ्तार किया। जिले में निरंतर बढ़ रही वाहन चोरी की घटना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार महावर ने घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहाड़ा राजेश भारद्वाज व व्रत अधिकारी आसीन्द रोहित कुमार मीणा के सुपर विजन में आसीन्द सीआई राजकुमार नायक व शंभूगढ़ थानाधिकारी रामस्वरूप सहित एक टीम का गठन किया। गठित टीम ने घटनास्थल के आसपास वह आने जाने वाले रास्ते के सीसीटीवी के फुटेज लिए। साथ ही चोरी के तरीकों पर पूरी निगाह रखी।
फोटो प्रतीकात्मक

Home / Jaipur / चलती गाड़ी के आगे लगाई गाड़ी, फिर कर गए ऐसा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो