scriptपरिवार की 4 महिलाओं ने खाया विषाक्त पदार्थ, तीन की मौत | 4 women in the family ate toxins, three died | Patrika News
जयपुर

परिवार की 4 महिलाओं ने खाया विषाक्त पदार्थ, तीन की मौत

पिण्डवाड़ा/सिरोही. झाड़ोली गांव में एक ही परिवार की चार महिलाओं ने बुधवार सुबह विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे तीन की मौत हो गई।

जयपुरApr 09, 2020 / 03:59 pm

Sudhir Bile Bhatnagar

crime_news.jpg

माँ का फट गया कलेजा जब पेड़ से लटकते मिली जवान बेटे की लाश,जांच में जुटी पुलिस

घरेलू कामकाज को लेकर झगड़ा

पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना के अनुसार घरेलू कामकाज को लेकर झगड़ा हो गया था। ऐसे में तीनों ननद उषा (16), शकुंतला (18) एवं पुष्पा (25) ने गेहूं में डालने की गोलियां खा लीं और खेत की ओर चली गईं। इससे भाभी जोशना घबरा गई और उसने भी गोलियां खाकर पति गोपाल को फोन किया। गोपाल तत्काल घर आया और जोशना को मोटरसाइकिल पर चिकित्सालय ले गया। वहां स्थिति गंभीर होने पर उसे सिरोही रैफर किया।
पिता को रास्ते में पड़ी मिली तीनों बहनें
मामले की जानकारी पर पिता कालूराम घांची खेत से घर आ रहा था तो तीनों पुत्रियां रास्ते में पड़ी मिलीं। पिता की सूचना पर गोविंद मौके पर पहुंचा और तीनों को जीप में डालकर सिरोही चिकित्सालय ले गया। पुष्पा और शकुंतला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि उषा की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। जानकारी मिलने पर उपखण्ड अधिकारी जयपालसिंह राठौड़, उप अधीक्षक किशोरसिंह चौहान, थाना प्रभारी सुमेरसिंह इंदा घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस मामले में आगे की जांच और काूननी प्रक्रिया पूरी कर रही है।

Home / Jaipur / परिवार की 4 महिलाओं ने खाया विषाक्त पदार्थ, तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो