scriptचिकित्सा मंत्री को सौंपे 500 पीपीई किट | 500 PPE kits handed over to the medical minister | Patrika News

चिकित्सा मंत्री को सौंपे 500 पीपीई किट

locationजयपुरPublished: Apr 21, 2021 08:32:05 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को उनके राजकीय आवास पर हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड और अरमान फाउंडेशन की ओर स्वास्थ्यकर्मियों के लिए 500 पीपीई किट सौंपे गए।

500 PPE kits handed over to the medical minister

500 PPE kits handed over to the medical minister

Jaipur चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को उनके राजकीय आवास पर हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड और अरमान फाउंडेशन की ओर स्वास्थ्यकर्मियों के लिए 500 पीपीई किट सौंपे गए। चिकित्सा मंत्री ने इस मौके पर कहा कि कोरोना महामारी के दौर में एनजीओ और प्राइवेट सेक्टर की कंपनियों को आगे आकर स्वास्थ्य सेवाओं में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए सभी के साथ की आवश्यकता है। डॉ. शर्मा ने सीएसआर के तहत हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड की ओर से सौंपे गए पीपीई किट देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अरमान फाउंडेशन की तरह अन्य एनजीओ को भी आगे आकर आमजन के सहयोग के लिए प्रयास करना चाहिए। इस दौरान हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड के सीएसआर मैनेजर वीरेन्द्र शक्तावत और अरमान फाउंडेशन की अध्यक्ष डॉ. मेनका भूपेश भी मौजूद थी।
एसएमएस में वितरीत किए हैंड सेनेटाइजर
कोरोना वैश्विक महामारी का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। फिलहाल इसका इलाज सतर्कता ही है। बार-बार हाथ धोना और मास्क का उपयोग करना। इसी सतर्कता के लिए जागरूक करने के लिए बुधवार को एसएमएस अस्पताल में हैंड सेनेटाइजर वितरीत किए गए। सामाजिक कार्यकर्ता नवनीत पारीक ने सवाई मानसिंह चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश शर्मा को करीब 2200 हैंड सैनेटाइजर भेंट किए। इस दौरान न्यूरो सर्जरी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉक्टर देवेंद्र पुरोहित, राजस्थान नर्सिंग एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष प्यारे लाल चौधरी, नर्सिंग अधीक्षक मुरारी लाल शर्मा, राजस्थान नर्सिंग काउंसिल के रजिस्ट्रार महेश शर्मा और नर्सेज नेता अशोक द्विवेदी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो