scriptRajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 59 नए कोरोना पॉजिटिव | 59 new corona positives found in Rajasthan today | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 59 नए कोरोना पॉजिटिव

Rajasthan Corona Update: आठ जिलों में मिले हैं नए मरीज सर्वाधिक 43 मिले जयपुर जिले में अभी 354 एक्टिव केस हैं राज्य में

जयपुरDec 27, 2021 / 07:04 pm

Tasneem Khan

59 new corona positives found in Rajasthan today

59 new corona positives found in Rajasthan today

Rajasthan Corona Update:

प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। आज प्रदेश में 59 नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए हैं। आठ जिलों में यह नए मरीज मिले हैं, वहीं अभी 19 जिलों में कोरोना का संक्रमण फैला है। नए संक्रमितों के मुकाबले पिछले 24 घंटों में सिर्फ 23 मरीज रिकवर हुए हैं। इसी के साथ एक्टिव केस बढ़कर अब 354 हो चुके हैं। जयपुर में सर्वाधिक 205 कोरोना के एक्टिव केस हैं। वहीं अजमेर, बीकानेर, जोधपुर, उदयपुर में भी एक्टिव केस बढ़ते जा रहे हैं। आज प्रदेश में 3 मरीजों में ओमिक्रॉन की पुष्टि भी हुई है। इनमें से दो मरीज जयपुर के तो एक मरीज उदयपुर का शामिल है। जयपुर के दोनों मरीजों को आरयूएचएस के ओमिक्रॉन वार्ड में भर्ती करवा दिया गया है।
यहां मिले नए मरीज
जयपुर में 43, बीकानेर में 4, श्रीगंगानगर में 4, उदयपुर में 3, अजमेर में 2, कोटा, प्रतापगढ़ और सीकर में एक-एक नया मरीज मिला है।

यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 205, अजमेर में 25, बीकानेर में 22, भीलवाड़ा में 14, जोधपुर में 13, उदयपुर में 13, श्रीगंगानगर में 11, प्रतापगढ़ में 10, सीकर में 7, झुंझुनूं में 7, जैसलमेर में 5, अलवर में 4, पाली में 4, बाड़मेर में 3, सिरोही में 3, टोंक में 3, कोटा में 2, हनुमानगढ़ में 2, भरतपुर में एक एक्टिव केस है।
जयपुर जिले में कोरोना का कहर जारी
आज मिले 43 नए कोरोना पॉजिटिव

जयपुर जिले में लगातार दूसरे दिन भी कोरोना के नए मरीजों की संख्या 40 पार रही। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक आज जिले में 43 नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए हैं। इससे एक दिन पहले रविवार को जयपुर में 46 नए कोरोना मरीज मिले थे। इसके साथ ही यहां पर ऐसे इलाकों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जहां पर कोरोना का संक्रमण है। आज 17 इलाकों में नए मरीज मिले हैं। वैशाली नगर में 7, मानसरोवर में 6, सी-स्कीम में 5, सोडाला में 5, अजमेर रोड में 3, तिलक नगर में 3, हरमाड़ा में 2, जवाहर नगर में 2, मालवीय नगर में 2, ब्रहमपुरी, गोपालपुरा, गुर्जर की थड़ी, लालकोठी, राजापार्क, शास्त्री नगर, टोंक रोड और अचिन्हित क्षेत्र में एक-एक मरीज मिला है।

Home / Jaipur / Rajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 59 नए कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो