script12 साल की स्टूडेंट को कमरे में ले गया 75 साल का कोच और फिर… | 75 year old Coach accused of molesting girl | Patrika News
जयपुर

12 साल की स्टूडेंट को कमरे में ले गया 75 साल का कोच और फिर…

— कोच पर बालिका से छेड़छाड़ का आरोप

जयपुरSep 06, 2019 / 11:32 am

Ankita Sharma

12 साल की स्टूडेंट को कमरे में ले गया 75 साल का कोच और फिर...

12 साल की स्टूडेंट को कमरे में ले गया 75 साल का कोच और फिर…

जयपुर। गुरुवार को देशभर में टीचर्स—डे मनाया गया। शिष्यों ने अपने गुरु की वंदना की, बदले में गुरुओं ने उन्हें अशीर्वाद दिया। एक ओर लोग इस पवित्र रिश्ते का उत्सव मना रहे थे, वहीं राजधानी जयपुर में गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार हो गया। शहर में 75 साल के एक फिजिकल कोच का नियत 12 साल की स्टूडेंट पर डोल गई। इस बुजुर्ग कोच में ट्रेनिंग के दौरान एक बालिका के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। पीड़ित बच्ची की मां ने अब शहर के करणी विहार थाने में कोच के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार सिरसी रोड निवासी एक महिला ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी और बेटे को फिजिकल ट्रेनिंग देने के लिए कोच मोहन लाल का घर पर आना जाना रहता है। महिला ने बच्चों को फिजिकली फिट रखने के लिए कोच लगा रखा है। आरोप है कि एक दिन मौका पाकर ट्रेनर ने उसकी बेटी के साथ कमरे में छेड़छाड़ की। उसे गलत तरीके से छुआ। महिला ने मामले में बताया गया कि ट्रेनिंग देने के दौरान ट्रेनर ने बालिका को एक किताब दिखाई और फिर चेकअप के बहाने बच्ची को कमरे में अंदर ले गया। वहां पर उसने उसकी बारह साल की बेटी के साथ छेड़छाड़ की। अपने कोच की इस हरकत से बच्ची डर गई और उसके जाने के बाद उसने परिजनों को पूरा मामला बताया। जिसके बाद महिला ने थाने में मामला दर्ज करवाया। हालांकि थानाधिकारी धर्मराज ने बताया कि मामला कुछ संदिग्ध है। फिजीकल ट्रेनर की उम्र करीब 75 साल है। घटना के समय घर में बालिका, उसका भाई व अन्य परिजन भी मौजूद थे। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Home / Jaipur / 12 साल की स्टूडेंट को कमरे में ले गया 75 साल का कोच और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो