scriptशादी के तीन महीने बाद ही युवक ने दी जान | A man suicide in amber jaipur | Patrika News
जयपुर

शादी के तीन महीने बाद ही युवक ने दी जान

आमेर थाना क्षेत्र की घटना, नगर निगम में कर्मचारी था मृतक, फरवरी में हुई थी शादी, पत्नी को ससुराल छोड़कर आया था

जयपुरMay 19, 2020 / 12:13 am

pushpendra shekhawat

a5.jpg
जयपुर। आमेर इलाके में सोमवार दोपहर को एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक मुकेश कुमार (26) पीली तलाई स्थित लक्ष्मी नगर प्रथम में रहता था और नगर निगम में कर्मचारी था। शव का पोस्टमार्टम करवाके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
फरवरी में ही उसकी शादी हुई थी। रविवार को पत्नी को उसके पीहर छोड़कर आया था। सोमवार को उसने आत्महत्या कर ली। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है, इस कारण आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मर्ग दर्ज कर जांच कर रही है।
दो वाहन चोर पकड़े, 7 बाइकें बरामद

सांगानेर थाना पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान वाहन चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के 7 वाहन भी बरामद किए हैं। डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि 15 मई को प्रताप नगर निवासी गोपाल की घर के बाहर से बाइक चोरी का मामला दर्ज हुआ था। मामले में अनुसंधान के दौरान सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो संदिग्धों का पता चला। मामले में जेडीए कॉलोनी सांगानेर सदर निवासी धर्मेन्द्र भगतानी और टोंक निवाई निवासी दीपक बैरवा को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा। पूछताछ के छह अन्य बाइकें भी बरामद की हैं। बरामद बाइकें आरोपियों ने सांगानेर, शिप्रापथ, निवाई, जवाहर सर्कल से चुराई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो