अपहरणकर्ताओं ने दिन-दहाड़े युवक का किया अपहरण, सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप

अपहरणकर्ताओं ने दिन-दहाड़े युवक का किया अपहरण, सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप

kamlesh sharma | Updated: 09 Oct 2019, 07:49:09 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

कस्बे के मुख्य बाजार से बुधवार को दिन-दहाड़े कार सवार हथियारबंद कुछ लोग एक युवक का अपहरण कर ले गए। सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया।

नदबई (भरतपुर)। कस्बे के मुख्य बाजार से बुधवार को दिन-दहाड़े कार सवार हथियारबंद कुछ लोग एक युवक का अपहरण कर ले गए। सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। इलाके में नाकाबंदी करा अपहरणकर्ताओं की तलाश की और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने इलाके के एक ईंट भट्टे से अपह्नत युवक को मुक्त करा लिया। वहीं, पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी समेत चार जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल गाड़ी को भी जब्त किया है।

पुलिस ने बताया कि प्रकरण में अपह्नत युवक साहब सिंह के चाचा हरवीर सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि गांव बरवारा निवासी भतीजे सहाब सिंह अपनी बोलेरो गाड़ी के साथ दोपहर में कस्बे में नगर पालिका कार्यालय के सामने बैठा हुआ था।

आरोप है कि गांव कबई निवासी नरेन्द्र सिंह ने अपने साथियों के साथ हथियार दिखा साहब सिंह का अपहरण कर गाड़ी में बैठा ले गए। अपहरणकर्ता उसकी गाड़ी और उसमें रखे 5 लाख रुपए भी ले गए। अपहरण की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई।

तलाशी के दौरान अपहृत युवक को थाना क्षेत्र के गांव कबई स्थित ईंट भट्टा से दस्तयाब कर लिया। पुलिस ने मौके से मुख्य आरोपी नरेन्द्र समेत चार जनों को गिरफ्तार किया। उधर, पुलिस की प्रारम्भिक जांच में दोनों पक्षों का आपसी लेनदेन का विवाद होना सामने आया है।

-अपहरण की सूचना मिली, पुलिस ने तलाश कर अपह्रत युवक को दस्तयाब कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रथम दृष्टया मामला लेन-देन का सामने आया है।
रामकिशन यादव, थाना प्रभारी नदबई

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned