scriptसंस्था ने राज्यपाल को भेंट किया पोस्टर | Aashrya presented the poster to the governor | Patrika News
जयपुर

संस्था ने राज्यपाल को भेंट किया पोस्टर

Governor Kalraj Mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र को शनिवार को राजभवन में कैंसर एवं गरीबी से उत्थान के लिए कार्य करने वाली संस्था आश्रय का पोस्टर भेंट किया गया

जयपुरMar 14, 2020 / 02:54 pm

Ashish

aashrya-presented-the-poster-to-the-governor

संस्था ने राज्यपाल को भेंट किया पोस्टर

जयपुर

Governor Kalraj Mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र को शनिवार को राजभवन में कैंसर एवं गरीबी से उत्थान के लिए कार्य करने वाली संस्था आश्रय का पोस्टर भेंट किया । इस मौके पर डाॅ. सोनाली जैन, डाॅ. सोनिया पारीक, डाॅ. गौरव पाल सिंह और राज्यपाल के प्रमुख विशेषाधिकारी गोविन्द राम जायसवाल मौजूद थे। इस दौरान संस्था के प्रतिनिधियों को राज्यपाल को संस्था की ओर से आयोजित की जाने वाली गतिविधियों और कामकाजों की जानकारी भी दी।


राज्यपाल ने दी बधाई
राज्यपाल कलराज मिश्र ने टोंक जिले के निवाई में स्थित वनस्थली विद्यापीठ विश्वविद्यालय को राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यापन परिषद (नेक) की ओर से ए प्लस प्लस ग्रेड मिलने पर बधाई दी है। राज्यपाल ने कहा है कि विश्वविद्यालय निरन्तर प्रयास करें और प्रगति हासिल करें।

राज्यपाल ने व्यक्त की संवेदना
राज्यपाल मिश्र ने राजस्थान मुस्लिम फोरम के संयोजक और मुस्लिम धर्मगुरू कारी मुईद्दीन के इंतकाल पर संवेदना व्यक्त की है। राज्यपाल मिश्र ने दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए परमात्मा से प्रार्थना की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो