scriptकांस्टेबल बनकर 20 हजार की रिश्वत लेते दलाल दबोचा | acb arrest a constable agent for 20,000 rs bribe in jaipur | Patrika News

कांस्टेबल बनकर 20 हजार की रिश्वत लेते दलाल दबोचा

locationजयपुरPublished: Jun 12, 2020 09:30:12 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

आरएसआरडीसी के एक्सईएन को साढ़े तीन लाख रुपए के साथ पकड़ा वहीं सांगानेर में भी पुलिस कांस्टेबल बनकर दलाली करने वाले को शख्स को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

hanuman.jpeg
जयपुर
एसीबी एक बार फिर भ्रष्टाचारियों पर शिकंजा कसने का काम तेज कर दिया है। जहां आरएसआरडीसी के एक्सईएन को साढ़े तीन लाख रुपए के साथ पकड़ा वहीं सांगानेर में भी पुलिस कांस्टेबल बनकर दलाली करने वाले को शख्स को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

एसीबी अधिकारियों ने बताया कि दलाल हनुमान मीणा परिवादियों से पुलिस कांस्टेबल बनकर मिलता और उनके मुकदमें में फायदा पहुंचाने के बदले रिश्वत की रकम तय करता।

सौदा होने पर संबंधित पुलिसकर्मियों को उनका हिस्सा दे देता। ऐसे ही एक मामलें में परिवादी से मुकदमे से बेटे का नाम निकलवाने के बदले 50 हजार रुपए मांगे और 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते एसीबी ने पकड़ लिया।
पूछताछ में सामने आया कि दलाल हनुमान ने कांस्टेबल तेजराम के कहने पर रिश्वत मांगी थी। दलाल को करीब 30 किलोमीटर पीछा कर पकड़ा है वहीं एसीबी की कार्रवाई के बाद सांगानेर थाने से कॉन्स्टेबल तेजराम मौक़े से फ़रार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो