scriptआईबी के आईजी के बाद अब एसीबी के बड़े अधिकारी की गाड़ी ले गए चोर, पुलिस के मुंह पर पोती ‘कालिख’ | ACB's senior officer steals the car in jaipur | Patrika News
जयपुर

आईबी के आईजी के बाद अब एसीबी के बड़े अधिकारी की गाड़ी ले गए चोर, पुलिस के मुंह पर पोती ‘कालिख’

लालकोठी मंडी में तीन मिनट बाद ही चालक ने कार चोरी होने की सूचना दी, नहीं मिली

जयपुरMay 30, 2018 / 08:26 pm

pushpendra shekhawat

jaipur

आईबी के आईजी के बाद अब एसीबी के बड़े अधिकारी की गाड़ी ले गए चोर, पुलिस के मुंह पर पोती ‘कालिख’

मुकेश शर्मा / जयपुर। राजधानी में चोर मुख्य सचिव के बंगले के पास से आईबी के आईजी की टवेरा चोरी होने के कुछ दिन बाद ही बुधवार को लालकोठी मंडी से पीएचक्यू से कुछ फर्लांग दूरी पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के (डिप्टी डायरेक्टर रेवन्यू) आरएएस उम्मेद सिंह की सरकारी टवेरा ले उड़े। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चोर गाड़ी ले जाते नजर आ रहे हैं। लेकिन उनके चेहरे साफ नजर नहीं आए हैं। पुलिस ने शहरभर की नाकाबंदी करवाई, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा।
गौरतलब है कि आइबी के आइजी की कार का अभी तक सुराग नहीं लगा है। तब आइजी केसी मीणा के चालक विनोद ने मोती डूंगरी थाने में कार चोरी होने का मामला दर्ज कराया था। इससे लगता है कि बेखौफ वाहन चोरों ने जैसे पुलिस के मुंह पर कालिख पोत दी है। अमूमन आमजन के वाहनों को टारगेट करने वाले चोर अब पुलिस की गाडिय़ों पर हाथ साफ कर रहे हैं।
सब्जी की एक थैली रख, दूसरी लेकर आया, तब तक गाड़ी चोरी

पुलिस ने बताया कि चालक विद्याधर झालाना एसीबी मुख्यालय से झोटवाड़ा सनसिटी में रहने वाले आरएएस अधिकारी उम्मेद सिंह को लेने उनके घर जा रहा था। रास्ते में लालकोठी मंडी में मैस के लिए सब्जी लेने रुका। चालक ने लक्ष्मी मंदिर के पीछे एक होटल के बाहर बुधवार सुबह 7.40 पर कार खड़ी की और सब्जी खरीदने मंडी में चला गया। करीब आठ बजे एक थैली गाड़ी में रख दी और दूसरी पैक थैली लेने चला गया। करीब तीन मिनट बाद ही सब्जी की थैली लेकर लौटे विद्याधर को गाड़ी नहीं मिली। तुरंत कन्ट्रोल रूम को सूचना दे शहर की नाकाबंदी करवा दी।
दो चोर, एक नजर रख रहा, दूसरे ने स्टार्ट की

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आया है कि दो चोर टवेरा के नजदीक पहुंचे, एक उसमें बैठ स्टार्ट करने लगा, दूसरा चालक विद्याधर व अन्य लोगों पर नजर रखे हुए था। पलभर में गाड़ी स्टार्ट हो गई और करीब सौ कदम चलने के बाद दूसरा चोर भी गाड़ी में बैठ गया था। एक ने सिर पर सफेद तोलिया बांध रखा था और उसके दाढ़ी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो