scriptबहन की बर्थ पार्टी से पहले आई ऐसी खबर, हिल गया पूरा परिवार | Accident : Drowning Death Jaipur BirthDay Rajasthan | Patrika News
जयपुर

बहन की बर्थ पार्टी से पहले आई ऐसी खबर, हिल गया पूरा परिवार

बहन जन्मदिन (BirthDay ) पर इंतजार करती रही और घर पर जो खबर आई उसने खुशी को मातम में बदल दिया। दरअसल, जयपुर (Jaipur) के जवाहर नगर (Javahar nagar) कच्ची बस्ती के निवासी भरत पुत्र कजोड़मल की नेवटा बांध में डूबने से मौत (Drowning Death ) हो गई।

जयपुरJul 14, 2019 / 09:52 pm

ajay Sharma

Drowning

Drowning Death

जयपुर। बहन जन्मदिन पर इंतजार करती रही और घर पर जो खबर आई उसने खुशी को मातम में बदल दिया। दरअसल, जयपुर के जवाहर नगर कच्ची बस्ती के निवासी भरत पुत्र कजोड़मल की नेवटा बांध में डूबने से मौत हो गई।
सेज थाना से पुलिस अधिकारी शंकरलाल ने बताया कि मृतक अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए 4 चार दोस्तों के साथ मोटर साईकिलों से करीबन सुबह 10 बजे नेवटा बांध पर नहाने आया था। हालांकि बांध में पानी अधिक नहीं था। लेकिन एक गहरे गढ्ढ़े में उसकी चप्पल फंस जाने से वह गिर पड़ा। उसकी मौत हो गई जबकि घर पर उसकी बहन गुड्डी के बर्थ डे पार्टी पर परिजन इंतजार कर रहे थे।
पुलिस ने उसके शव को स्थानीय राजकीय सामुदायिक चिकित्सा केन्द्र के मुर्दाघर में रखवा दिया है। सोमवार सुबह पोस्र्टमाटम होगा। नेवटा ग्राम के समाज सेवी ललित किशोर गोलाडा ने बताया कि इस बांध में आये साल दुर्घटनाए होती है। क्योकि बंाध के पेटे में भारी मात्रा में दलदल होने से नहाने के लिए उतरने वाले लोग उस में फंस जाते हैं। कई बार पानी पीते पशु भी इस में फंस चुके हंै।

Home / Jaipur / बहन की बर्थ पार्टी से पहले आई ऐसी खबर, हिल गया पूरा परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो