ट्रोला बेकाबू होकर ट्रक में घुसा ,हादसे में चालक की मौत

RAJESH MEENA | Publish: Jul, 26 2019 12:32:32 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

ट्रोला बेकाबू होकर ट्रक में घुसा
हादसे में चालक की मौत

ट्रोला बेकाबू होकर ट्रक में घुसा
हादसे में चालक की मौत
ठिकरिया कट के पास देर रात हादसा,
बगरू थाना इलाके की घटना
जयपुर। अजमेर रोड पर देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक ट्रोला बेकाबू होकर आगे चल रहे ट्रक में घुसा। हादसे में ट्रोला चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद अजमेर रोड पर जाम लग गया था। पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया। हादसा बगरू थाना इलाके में हुआ। पुलिस ने हादसे की सूचना ट्रोला मालिक व मृतक के परिजनों को दे दी है। खास बात यह है कि ठीकरिया कट से लेकर बड़ के बालाजी तक इस माह में करीब दो दर्जन हादसे हो चुके है और इनमें करीब चार लोगों की जान भी जा चुकी है। ठीकरिया कट व बड़ के बालाजी पर वाहनों की रफ्तार कम करने के लिए ब्रेकर बनाए गए है लेकिन यहीं ब्रेकर हादसों का कारण बन रहे है। बगरू थाना पुलिस ने लगातार हो रहे हादसों को देखते हुए इन स्पीड ब्रेकरों को हटाने के लिए प्रशासन को पत्र लिखा है।
पुलिस के अनुसार रात करीब दो बजे ठीकरिया कट पर एक तेज रफ्तार ट्रोला आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा। हादसे में ट्रोले का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। चालक केबिन में फंस गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने केबिन को काट कर चालक को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसकी आज सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान टोंक निवासी पच्चीस वर्षीय महेश के रूप में हुई है। परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned