scriptचालक ने पी रखी थी पांच गुना शराब, फिर नाहरगढ़ की पहाड़ी पर हुआ कुछ एेसा कि सब हैरान | accident in jaipur | Patrika News
जयपुर

चालक ने पी रखी थी पांच गुना शराब, फिर नाहरगढ़ की पहाड़ी पर हुआ कुछ एेसा कि सब हैरान

nahrgarh accident : कार बेकाबू होकर तीस फीट गहरी खाई में गिरी, पांच लोग चोटिल

जयपुरAug 06, 2019 / 11:22 am

RAJESH MEENA

nahrgarh

कार बेकाबू होकर तीस फीट गहरी खाई में गिरी, पांच लोग चोटिल


nahargarh accident : जयपुर। नाहरगढ़ ( nahargarh accident )की पहाड़ी पर देर रात एक बार फिर हादसा हुआ है। कार बेकाबू होकर दीवार तोड़कर करीब तीस फीट गहरी खाई में जा गिरी। गनीमत रहीं कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। हादसे में कार सवार पांच लोग चोटिल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाल कर थाने पर खड़ा करवा दिया। हादसे की जांच सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई उत्तर कर रही है।
पुलिस के अनुसार चार लोग जयपुर से कार किराए पर लेकर नाहरगढ़ ( nahargarh ) घूमने निकले थे। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पहाडी से उतरने के दौरान कार बेकाबू होकर दीवार तोड़कर तीस फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के बाद कार में सवार युवक वहां से भाग निकले। कार सवार युवकों को मामूली चोट आई थी।
हादसे में चालक भी घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को पकड़ कर उसकी जांच करवाई तो उसने पांंच गुना शराब पी रखी थी। इस पर पुलिस ( rajasthan police )ने उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट (mv act 185 )व अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। वर्तमान में यातायात पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ अभियान चला रखा है। लेकिन इस सब के बावजूद चालक नशे में कार लेकर नाहरगढ़ पहुंच गया।
जांच अधिकारी एएसआइ शीशराम ने बताया कि चालक का मेडिकल करवाया गया। चालक( drivar ) शराब के नशे में था । चालक में खून में एलकोहल (wine drink ) की मात्रा १५३.०८ एमजी मिला। आरोपी चालक से कार सवार युवकों की जानकारी ली जा रही है। चालक युवकों को नहीं पहचानता है।
सुरक्षा के अभाव के चलते नहीं थम रहे हादसे
नाहरगढ़ की पहाड़ी को जाने वाले मार्ग पर सुरक्षा के इंतजाम नाकाफी है। इस मार्ग पर रात पुलिस के जवान तैनात नहीं रहते है। इससे पहले भी यहां पर कई हादसे हो चुके है। इस साल की बात करें तो अब तक करीब दो दर्जन से अधिक हादसे हो चुके है। इसमें दो लोगों की जान जा चुकी है तो करीब ३० लोग घायल हो गए। नाहरगढ़ की पहाडी पर देर रात लोग पार्टी या घूमने को जाते है, लेकिन यहां पर पुलिस तैनात नहीं रहती है।

Home / Jaipur / चालक ने पी रखी थी पांच गुना शराब, फिर नाहरगढ़ की पहाड़ी पर हुआ कुछ एेसा कि सब हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो